Move to Jagran APP

Canada में भारतीय युवक की टारगेट किलिंग? पुलिस ने जताई आशंका; चार संदिग्धों को किया गिरफ्तार

Indian killed in Canada कनाडा के सरे में 28 वर्षीय भारतवंशी युवक की सात जून को गोली मारकर हत्या कर दी गई। कनाडा पुलिस ने टारगेट किलिंग की आशंका जताते हुए चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है इन पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। रायल कनाडियन माउंटेड पुलिस की होमिसाइड यूनिट ने एक बयान में कहा है कि पीड़ित की पहचान युवराज गोयल के रूप में हुई है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Published: Mon, 10 Jun 2024 04:47 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 04:47 PM (IST)
Indian killed in Canada कनाडा में भारतीय की हत्या।

पीटीआई, ओटावा। कनाडा में भारतीय मूल के लोगों को निशाना (Indian killed in Canada) बनाने की घटनाएं थम नहीं रही हैं। कनाडा के सरे में 28 वर्षीय भारतवंशी युवक की सात जून को गोली मारकर हत्या कर दी गई।

टारगेट किलिंग की आशंका 

ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत की पुलिस ने टारगेट किलिंग की आशंका जताते हुए चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, इन पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। रायल कनाडियन माउंटेड पुलिस की होमिसाइड यूनिट ने एक बयान में कहा है कि पीड़ित की पहचान युवराज गोयल के रूप में हुई है।

युवराज का किसी संगठित अपराध से कोई संबंध नहीं

पुलिस शुक्रवार सुबह गोलीबारी की सूचना पर सरे में घटनास्थल पर पहुंची थी, जहां पीड़ित को मृत पाया गया। ग्लोबल न्यूज ने युवराज की बहन चारू सिंगला के हवाले से बताया कि गोयल सरे में एक कार डीलरशिप पर काम करते थे। बहन चारू ने कहा कि परिवार को कोई अंदाजा नहीं है कि उसके भाई को क्यों मारा गया। युवराज का किसी संगठित अपराध से कोई संबंध नहीं था।

जिम से लौटते हुए हुई हत्या

गोयल के बहनोई भवनदीप ने कहा कि गोली मारे जाने से ठीक पहले युवराज भारत में रही अपनी मां से बात कर रहे थे। गोली मारे जाने के समय रोज की तरह वह जिम से लौटने के बाद कार से उतर रहे थे।

पुलिस ने इस मामले में जिन चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है उनमें सरे के 23 वर्षीय मनवीर बसराम, 20 वर्षीय साहिब बसरा, 23 वर्षीय हरकीरत झुट्टी और ओंटारियो के 20 वर्षीय केइलन फ्रेंकोइस शामिल हैं। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक साक्ष्यों से लग रहा है कि यह लक्षित हत्या हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.