Move to Jagran APP

T20 World Cup 2024: न्यूयॉर्क में भारत-पाक क्रिकेट मैच में मडरा रहा आतंकी हमले का खतरा, आतंकवादी संगठन IS ने दी धमकी

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (IS) ने अगले महीने न्यूयॉर्क में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के मैच में हमले की धमकी दी है। न्यूयार्क की गवर्नर कैथी होचुल ने कहा कि उन्होंने राज्य पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने का निर्देश दिया है। काउंटी के प्रमुख ब्रूस ब्लेकमैन ने कहा कि हम सुनिश्चित करते हैं कि हम हर संभावित स्थिति पर नजर रखें।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Published: Thu, 30 May 2024 12:34 AM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 12:34 AM (IST)
आतंकी संगठन IS ने दी न्यूयॉर्क में भारत-पाक क्रिकेट मैच में हमले की धमकी। फाइल फोटो।

आईएएनएस,  न्यूयार्क। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (IS) ने अगले महीने न्यूयॉर्क में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के मैच में हमले की धमकी दी है। इसके मद्देनजर न्यूयार्क के अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि वह सुरक्षा बढ़ा रहे हैं।

पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के निर्देश

न्यूयार्क की गवर्नर कैथी होचुल ने कहा कि उन्होंने राज्य पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने का निर्देश दिया है, जिसमें कर्मियों की उपस्थिति बढ़ाना, उन्नत निगरानी और गहन जांच प्रक्रिया शामिल है। मैच का आयोजन न्यूयॉर्क शहर की सीमा से लगे नासाउ काउंटी में होगा।

काउंटी प्रमुख ने क्या कहा?

काउंटी के प्रमुख ब्रूस ब्लेकमैन ने कहा कि हम सुनिश्चित करते हैं कि हम हर संभावित स्थिति पर नजर रखें। इसके लिए हमने कई एहतियाती उपाय किए हैं। उन्होंने कहा कि हम हर खतरे को गंभीरता से लेते हैं। हर खतरे के लिए एक ही प्रक्रिया है। हम खतरों को कम नहीं आंकते। हम अपने सभी सुरागों का पता लगाते हैं।

IS ने पोस्ट की थी तस्वीर

गौरतलब है कि आइएस ने ब्रिटिश चैट साइट पर नासाउ काउंटी के आइजनहावर पार्क स्थित क्रिकेट स्टेडियम की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके ऊपर ड्रोन उड़ रहे थे, जिसमें 9/06/2024 की तिथि दिखाई गई थी, जो भारत-पाकिस्तान मैच की तिथि है। 

45 घंटे का प्रवास..., इस मंदिर में पूजा-अर्चना फिर विवेकानन्द रॉक मेमोरियल में ध्यान; पढ़ें कन्याकुमारी में PM Modi का पूरा प्लान

Cyclone Remal: पूर्वोत्तर का चार राज्य और 38 लोगों की मौतें...; असम, मेघालय, मिजोरम व नगालैंड में चक्रवात रेमल ने मचाई भारी तबाही


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.