वॉशिंगटन, एएनआइ। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार कहा कि उन्हें विश्वास है कि भारतीय-अमेरिकी समुदाय आगामी राष्ट्रपति चुनावों में उन्हें वोट देंगे। उन्होंने मीडिया ब्रीफिंग में कहा कि क्या उन्हें लगता है कि भारतीय अमेरिकी आगामी चुनावों में उन्हें वोट देंगे।

पिछले साल, हस्टन में हमारा एक कार्यक्रम था और यह एक शानदार कार्यक्रम था। यह अविश्वसनीय था। प्रधानमंत्री मोदी (नरेंद्र मोद) अधिक उदार नहीं हो सकते थे। हमें भारत और पीएम मोदी का बहुत समर्थन है।" लगता है कि भारतीय लोग ट्रंप को वोट देंगे।

 इतना ही नहीं उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक 'महान नेता' और मेरे अच्छे दोस्त हैं।अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार (स्थानीय समयानुसार) कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे मित्र हैं, और एक 'महान नेता' हैं।

 उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी मेरे एक दोस्त हैं और वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। यह कुछ भी आसान नहीं है लेकिन वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। आपको एक महान नेता मिला है और आपको एक महान व्यक्ति मिला है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा मीडिया ब्रीफिंग में कहा कि  इस वर्ष फरवरी में फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प के साथ भारत की अपनी दो दिवसीय यात्रा के बारे में आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारे पास एक अविश्वसनीय समय था और हमने देखा कि लोग कितने अविश्वसनीय हैं। यह एक अविश्वसनीय जगह और देश है, और यह है। निश्चित रूप से बड़ा।  हॉस्टन में हॉवर्ड मोदी कार्यक्रम के बारे में बोलते हुए, उन्होंने पीएम मोदी की सराहना करते हुए कहा कि वह अधिक उदार नहीं हो सकते थे।

जानकारी के लिए बता दें कि इस साल नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए वोट डाले जाएंगे। लेकिन, चुनाव से पहले काफी लंबी प्रक्रिया होती है जो कि जारी है। अनुपस्थिति मतपत्र दक्षिणी राज्य नॉर्थ कैरोलाइना में जारी कर दिए गए हैं।

Edited By: Ayushi Tyagi