Move to Jagran APP

US Plane Crash: अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में विमान दुर्घटनाग्रस्त, उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही हुआ हादसा

अमेरिका के मध्य पेनसिल्वेनिया के पास गुरुवार को एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह तुरंत स्पष्ट नहीं हो सका कि विमान दुर्घटना में कितने लोग हताहत हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोपहर के करीब 1.30 बजे वेस्ट कैलन में विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ। जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त विमान पेड़ों और घरों से टकराते हुए जमीन पर गिरा।

By Agency Edited By: Devshanker Chovdhary Fri, 02 Feb 2024 07:08 AM (IST)
US Plane Crash: अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में विमान दुर्घटनाग्रस्त, उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही हुआ हादसा
हादसे के बाद जमीन पर बिखरा विमान का मलबा। (फोटो- एपी)

एपी, वेस्ट कैलन। अमेरिका के मध्य पेनसिल्वेनिया के पास गुरुवार को एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह तुरंत स्पष्ट नहीं हो सका कि विमान दुर्घटना में कितने लोग हताहत हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोपहर के करीब 1.30 बजे वेस्ट कैलन में विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ। उन्होंने बताया कि कोट्सविले के चेस्टर काउंटी हवाई अड्डे से उड़ान भरने के कुछ ही मिनट बाद ही विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उन्होंने कहा कि विमान में केवल एक पायलट ही सवार था।

जानकारी के अनुसार, हादसे के वक्त विमान पेड़ों और घरों से टकराते हुए जमीन पर गिरा। हालांकि, हादसे में कोई भी घर क्षतिग्रस्त नहीं हुआ। साथ ही किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

वहीं, तुरंत यह स्पष्ट नहीं हो सका कि दुर्घटना का कारण क्या है। संघीय उड्डयन प्रशासन ने कहा कि इसकी जांच चल रही है। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।