Move to Jagran APP

जब नंगे बदन ही पुलिस से उलझे न्यूयॉर्क के सुप्रीम कोर्ट जज, पत्‍नी को हथकड़ी लगाने पर आया था गुस्‍सा

न्यूयॉर्क में एक सुप्रीम कोर्ट का जज नंगे बदन ही पुलिस से भिड़ गए। दरअसल पुलिस द्वारा पत्नी को हथकड़ी लगाए जाने से वह काफी नाराज हो गए थे। गुस्से में वह पुलिस अधिकारी से उलझ पड़े। उनका यह वीडियो कैमरे में भी कैद हो गया।

By Pooja SinghEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 03:14 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 03:16 PM (IST)
जब नंगे बदन ही पुलिस से उलझे न्यूयॉर्क के सुप्रीम कोर्ट जज, पत्‍नी को हथकड़ी लगाने पर आया था गुस्‍सा
जब नंगे बदन ही न्यूयॉर्क सुप्रीम कोर्ट के जज पुलिस से भिड़ गए, जानें पूरा मामला।

न्यूयॉर्क, एपी। पड़ोसी से बहस के बाद पुलिस द्वारा पत्नी को हथकड़ी लगाए जाने से न्यूयॉर्क के सुप्रीम कोर्ट के जज इस कदर आगबबूला हो गए कि वह नंगे बदन ही अधिकारी से उलझ पड़े। उन्होंने पुलिस अधिकारी को धक्का दे दिया। इसी वर्ष जून में हुआ यह पूरा वाकया पुलिस के शरीर पर लगे बॉडी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। इसके बाद पुलिस जज मार्क ग्रिसांती और उनकी पत्नी मारिया को अपने साथ तो ले गई, लेकिन उनके खिलाफ कोई मामला नहीं दर्ज किया।

loksabha election banner

वीडियो में जज को यह कहते सुना जा सकता है कि मेयर बायरन ब्राउन उनके दोस्त हैं और पुलिस फोर्स में भी उनके रिश्तेदार हैं। एरी काउंटी के डिस्टि्रक अटॉर्नी जॉन फ्लिन के कार्यालय ने जुलाई में घोषणा की थी कि उसने पूरे मामले की समीक्षा की और यह निर्णय लिया कि किसी भी व्यक्ति पर आरोप तय नहीं किए जाएंगे। एक पुलिस अधिकारी जेफ रीनाल्डो ने कहा कि अटॉर्नी जनरल ने जज ग्रिसांती पर आरोप नहीं लगाने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उन्होंने किसी प्रकार की मारपीट नहीं की थी।

उन्होंने पुलिस अधिकारी को सिर्फ धक्का दिया था। ग्रिसांती का विवादों से पुराना नाता रहा है। वर्ष 2012 में नियाग्रा फॉल कैसीनो में भी उनकी लोगों से हाथापाई हो गई थी। उस दौरान वह स्टेट सीनेट के सदस्य थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.