न्यूयॉर्क, प्रेट्र। अमेरिका में गत 30 दिसंबर से लापता भारतवंशी महिला (Indian-American woman) रहस्यमयी परिस्थितियों में अपनी कार की डिक्की में मृत मिली है। इलिनॉयस प्रांत की शाउंबर्ग काउंटी में रहने वाली सुरील डब्बावाला (Sureel Dabawala) के परिजनों ने एक जनवरी को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

शिकागो की लोयोला यूनिवर्सिटी से एमबीए 34 साल की सुरील क्षेत्र के प्रसिद्ध डॉक्टर अशरफ डब्बावाला की बेटी थीं। स्थानीय मीडिया में परिजनों के हवाले से बताया गया है कि सुरील 30 दिसंबर को जिम में वर्कआउट करने गई थीं। आखिरी बार उन्हें कार से कहीं जाते देखा गया था।

निजी जांचकर्ताओं को तलाश का जिम्मा 

गुजरात के रहने वाले अशरफ ने अपनी बेटी की खबर देने वालों को दस हजार डॉलर (करीब सत्तर लाख रुपये) का इनाम देने की घोषणा की थी। उन्होंने निजी जांचकर्ताओं को भी उनकी तलाश का जिम्मा सौंपा था।

कार की डिक्की में सुरील का कंबल से लिपटा शव

बीते सोमवार को निजी जांचकर्ताओं को शिकागो वेस्ट गारफील्ड पार्क के पास खड़ी एक कार की डिक्की में सुरील का कंबल से लिपटा शव मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिलने के कारण अभी मौत की असली वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। सुरील की बहन ने कहा, हम मौत की असली वजहों के लिए पुलिस से और अधिक जानकारी मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस