Move to Jagran APP

US News: अमेरिका में मानव तस्करी के आरोप में चार भारतवंशी गिरफ्तार, एक घर से चला रहे थे रैकेट

अमेरिका में मानव तस्करी के आरोप में एक महिला समेत चार भारतवंशियों को गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि चारों भारतवंशी टेक्सास में एक घर से मानव तस्करी का रैकेट चला रहे थे। न्यूज पोर्टल फाक्स4न्यूज डाट काम ने सोमवार रात कहा कि प्रिंसटन पुलिस विभाग की ओर से जांच में कहा गया है कि घर के भीतर मानव तस्करी की शिकार 15 महिलाएं मिलीं।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Wed, 10 Jul 2024 05:45 AM (IST)
अमेरिका में मानव तस्करी के आरोप में चार भारतवंशी गिरफ्तार

 पीटीआई, ह्यूस्टन। अमेरिका में मानव तस्करी के आरोप में एक महिला समेत चार भारतवंशियों को गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि चारों भारतवंशी टेक्सास प्रांत में एक घर से मानव तस्करी का रैकेट चला रहे थे।

न्यूज पोर्टल फाक्स4न्यूज डाट काम ने सोमवार रात कहा कि प्रिंसटन पुलिस विभाग की ओर से जांच में कहा गया है कि घर के भीतर मानव तस्करी की शिकार 15 महिलाएं मिलीं।

मार्च में गिरफ्तार किए गए चंदन दासीरेड्डी, द्वारका गुंडा, संतोष काटकूरी और अनिल माले पर मानव तस्करी का आरोप लगाया गया है। घर में रहने वाली महिलाओं को फर्श पर सोने के लिए बाध्य किया जाता था। घर में कंप्यूटर इलेक्ट्रानिक्स और कंबलों के अलावा कोई फर्नीचर नहीं मिला।

प्रारंभिक जांच के बाद प्रिंसटन पुलिस ने संतोष काटकूरी के घर की तलाशी के लिए वारंट लिया था। पता चला कि वहां रहने वाली महिलाओं को संतोष और उसकी पत्नी द्वारका की शेल कंपनियों के लिए काम करने को बाध्य किया जाता था।