Move to Jagran APP

फेसबुक CEO मार्क जकरबर्ग की बहन के साथ विमान में यौन शोषण, जांच शुरु

रैंडी की इस पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए एयरलाइंस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एयरलाइंस ने बयान जारी कर कहा है कि हमारे ग्राहकों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वप्रथम है।

By Srishti VermaEdited By: Published: Sat, 02 Dec 2017 09:56 AM (IST)Updated: Sat, 02 Dec 2017 02:53 PM (IST)
फेसबुक CEO मार्क जकरबर्ग की बहन के साथ विमान में यौन शोषण, जांच शुरु
फेसबुक CEO मार्क जकरबर्ग की बहन के साथ विमान में यौन शोषण, जांच शुरु

फ्लोरिडा (एजेंसी)। फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की बहन के साथ विमान में यौन शोषण का मामला सामने आया है। इस बात की पुष्टि मार्क की बहन रैंडी जकरबर्ग ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की है। अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर रैंडी ने विमान में एक शख्स के उपर यौन शोषण का आरोप लगाया। उन्होंने लिखा कि लॉस एंजेल्स से मैक्सिको को जाने वाली अलास्का एयरलाइंस के विमान में उनके साथ एक शख्स ने यौन शोषण किया।

loksabha election banner

रैंडी ने पोस्ट में लिखा है कि वो बुधवार को लॉस एंजिलस से मजतलन जाने वाली अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में सवार हुईं। कुछ ही देर बाद उनके पास की सीट पर बैठे शख्स ने उन पर अश्लील और स्पष्ट यौन टिप्पणी करना शुरू कर दिया।'

रैंडी ने लिखा है, 'मुझे उस वक्त यह बेहद उग्र और निराश करने के साथ ही अपमानजनक महसूस हो रहा था।' उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जब उन्होंने इसकी शिकायत कैबिन अटेंडेंट से की तो उसने इसे खारिज कर दिया। अटेंडेंट ने यह कहते हुए रैंडी की शिकायत नजरअंदाज कर दी कि आरोपी शख्स उनका रेगुलर कस्टमर था।

रैंडी ने यहां तक लिखा कि उसे आरोपी की बात पर ध्यान ना देने का कहते हुए किसी और सीट पर बैठने के लिए कहा गया। रैंडी की इस पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए एयरलाइंस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एयरलाइंस ने बयान जारी कर कहा है कि हमारे ग्राहकों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वप्रथम है और एक कंपनी के रूप में हम किसी भी तरह के यौन शोषण को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं।

यह भी पढ़ें : आतंकवाद को किसी भी धर्म से नहीं जोड़ा जा सकता: सुषमा स्वराज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.