PreviousNext

कैलिफोर्निया में भूस्खलन से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 19

Publish Date:Sun, 14 Jan 2018 09:19 AM (IST) | Updated Date:Sun, 14 Jan 2018 09:41 AM (IST)
कैलिफोर्निया में भूस्खलन से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 19कैलिफोर्निया में भूस्खलन से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 19
मिट्टी धंसने की यह घटना ऐसे स्थान पर हुई है जो दिसंबर में यहां लगी भयानक आग से प्रभावित हो गया था।

मोंटेसिटो, एपी। अमेरिका के तटीय शहर कैलिफोर्निया में मिट्टी धंसने की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 तक पहुंच गई है। लापता लोगों की सूची में शामिल किया गया एक शख्स सुरक्षित जिंदा मिल गया है। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है।

सांता बारबरा काउंटी के शेरिफ बिल ब्राउन ने बताया कि 25 वर्षीय मोर्गन का शव कीचड़ और मलबे के बीच मिला है। उसकी 12 वर्षीय बहन सायर का शव पहले ही बरामद हो चुका है।

ब्राउन ने बताया कि एक अन्य व्यक्ति डेलबर्ट वेल्टजिन जिसका नाम लापता लोगों की सूची में था, वह जिंदा और सकुशल मिल गया है। शेरिफ ने कहा समय बीतने के साथ किसी के जिंदा मिलने की संभावना कम होती जाती है, लेकिन इसकी आशा हमेशा बची रहती है।

मिट्टी धंसने की यह घटना ऐसे स्थान पर हुई है जो दिसंबर में यहां लगी भयानक आग से प्रभावित हो गया था।शनिवार को पूरे दिन बचाव दल के कर्मचारी मलबा साफ करते रहे लेकिन अधिकारियों का कहना है कि यहां अब भी काफी काम करने को बचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: फेसबुक करने जा रहा ये बड़ा बदलाव, खबरों में हो सकती है कमी

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:California mudslides leave atleast one and half dozen dead as rescue workers dig for survivors(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

फेसबुक करने जा रहा ये बड़ा बदलाव, खबरों में हो सकती है कमीअमेरिका में दबा मिसाइल हमले का अलार्म, याद आ गई किम जोंग की धमकी