Move to Jagran APP

Bill Gates: बिल गेट्स को फिर हुआ प्यार, अब किसे कर रहे डेट, फोटो भी आई सामने

Bill Gates dating Paula Hurd बिल गेट्स को ओरेकल के दिवंगत सीईओ मार्क हर्ड की विधवा पत्नी पाउला हर्ड से प्यार हो गया है। करीब एक साल से दोनों डेट कर रहे हैं। दोनों को ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक मैच में देखा गया था।

By Mahen KhannaEdited By: Mahen KhannaPublished: Thu, 09 Feb 2023 01:15 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 01:15 PM (IST)
Bill Gates: बिल गेट्स को फिर हुआ प्यार, अब किसे कर रहे डेट, फोटो भी आई सामने
Bill Gates dating Paula Hurd बिल गेट्स को हुआ प्यार।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Bill Gates dating Paula Hurd माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स को एकबार फिर से प्यार हो गया है। 67 वर्षीय गेट्स ओरेकल के दिवंगत सीईओ मार्क हर्ड की विधवा 60 वर्षीय पाउला हर्ड को डेट कर रहे हैं। करीब एक साल से दोनों रिलेशन में हैं। बता दें कि पाउला के पति मार्क हर्ड का निधन 2019 में 62 साल की आयु में कैंसर के चलते हो गया था।

loksabha election banner

ऑस्ट्रेलियन ओपन में दोनों दिखे साथ

बिल गेट्स और पाउला पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक मैच देखते दिखाई दिए थे, जिसके बाद दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। अब People की रिपोर्ट के अनुसार यह साफ हो गया है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, पाउला अभी बिल गेट्स के बच्चों से नहीं मिली हैं।

दोस्त ने खोला राज

गेट्स और पाउला के एक कॉमन फ्रेंड की मानें तो दोनों अब रोमांटिक रिश्ते में आ चुके हैं। दोस्त ने बताया कि पाउला को वैसे तो मिस्ट्री वूमन कहा जाता है, लेकिन इस बार दोनों की लव मिस्ट्री उनके कई जानकारों को पता है। 

टेनिस से लगाव ने करा दी मुलाकात

जानकारी के अनुसार बिल और पाउला दोनों टेनिस देखना काफी पसंद करते हैं। दोनों की मुलाकात पाउला के पति की मौत से पहले ही एक टेनिस मैच के दौरान ही हुई थी। पिछले महीने भी मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान दोनों को साथ देखा गया था। इसी मैच में दोनों को काफी करीब देखा गया और यहीं से अटकलों ने जन्म लिया। दोनों की कई तस्वीरें उस मैच के बाद सामने आई थीं, जहां दोनों काफी हंसते हुए मैच देखते देखे गए थे।

यह भी पढ़ें- Turkey Earthquake: तुर्किये में भूकंप से 10 फीट तक खिसक गई जमीन, जानें क्या होगा इसका असर

यह भी पढ़ें- Adani के खिलाफ हिंडनबर्ग रिपोर्ट की होगी जांच! सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को करेगा सुनवाई, साजिश का लगा आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.