न्यूयॉर्क, आइएएनएस। पाकिस्तान के लिए इस समय कुछ भी सही नहीं चल रहा है। अब नया मामला सामने आया है, जहां संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने वाली मलीहा लोधी को पाकिस्तानी नागरिक के गुस्से का सामना करना पड़ा है। बता दें कि एक तरफ पाकिस्तान कंगाली की कगार पर खड़ा है तो वहीं दूसरी तरफ कश्मीर मसले पर कोई भी देश उसका समर्थन करने को तैयार नहीं है। बताया तो यहां तक जा रहा है कि पाकिस्तान सरकार ने देश की विपक्षी पार्टियों और कश्मीर के कुछ अलगावादियों को दिखाने की बौखलाहट में भारत से सभी तरह के रिश्तों को खत्म कर दिया। हालांकि, यह बौखलाहट भरा दांव पाक पर उलटा पड़ रहा है, वहां सभी चीजों के दाम बढ़ गए हैं।

पाकिस्तान चौतरफा घिर रहा है। पाकिस्तानी नागरिक साफ पूछ रहे हैं, कि अब तक सरकारों ने किया क्या है? बता दें कि न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तानी नागरिक ने मलीहा से कुछ सवाल पूछे, जिसका जवाब दिए बिना मलीहा वहां से चली गई। इस दौरान पाक नागरिक ने मलीहा लोधी को सरेआम चोर करार देते हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। इसके बाद पाक नागरिक ने कहा कि आप पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लायक भी नहीं है।

शख्स ने सवाल किया कि पिछले 15 वर्षों से सरकार ने किया क्या है? पाकिस्तानी शख्स ने कहा आप पिछले 10-15 वर्षों से क्या कर रहे हैं? आपने पाकिस्तान के लिए क्या किया? मैं जानना चाहता हूं, इसलिए मैं सवाल करूंगा। उन्होंने इसपर जवाब मांगा गया तो लोधी ने कहा,'मैं जवाब देने वाली नहीं हूं आपको'।

शख्स ने अपनी बात जारी रखी, उन्होंने कहा, 'मैं सवाल करूंगा... 20 साल से आपने चोरी की, आप लोग चोर हैं!'

उन्होंने आगे चिल्लाते हुए कहा, 'आप पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लायक नहीं हैं', हालांकि इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उस शख्स से शांत रहने की अपील की।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nitin Arora

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप