Move to Jagran APP

America Shooting: अमेरिका के कैलिफोर्निया में 3 लोगों की हत्या गोली मारकर हत्या, पुलिस ने हमलावर को किया गिरफ्तार

कैलिफोर्निया के अल्मेडा शहर में एक हमलावर ने घर में घुसकर 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। अल्मेडा पुलिस विभाग के अनुसार बुधवार रात कैलिफोर्निया में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और एक संदिग्ध व्यक्ति हिरासत में है। । मौके से फॉरेंसिक जांच के लिए नमूने लिए गए हैं। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Thu, 11 Jul 2024 04:37 PM (IST)
अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुई गोलीबारी (प्रतिकात्मक फोटो)

एपी, अलामेडा (अमेरिका)। अमेरिका के कैलिफोर्निया में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया। अल्मेडा पुलिस विभाग के अनुसार, यह मामला बुधवार रात को घटित हुआ है।

एपीडी ने ‘फेसबुक’ पर जारी एक बयान में कहा कि उसे एक व्यक्ति ने फोन कर बताया कि उसके पड़ोसी को अलामेडा शहर के किट्टी हॉक रोड के 400 ब्लॉक में गोली मार दी गई है। इसके बाद फुर्ती दिखाते हुए तत्काल मौके पर पहुंचे अलामेडा पुलिस के अधिकारियों ने पीड़ित का पता लगाया। घर में नाबालिगों समेत परिवार के अन्य सदस्य भी गोली लगने से घायल मिले। एक संदिग्ध व्यक्ति को मौके से हिरासत में ले लिया गया है।

गोलीबारी के पीछे का कारण का नहीं हो पाया खुलासा

कैलिफोर्निया में घर में घुसकर किए गए इस हत्याकांड से हर कोई दहशत में है। फिलहाल पुलिस ने गोलीबारी का कारण नहीं बताया है। पुलिस ने कहा, 'हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि तीन पीड़ितों की मौत हो गई और परिवार के अन्य सदस्यों का स्थानीय अस्पताल में उपचार हो रहा है। पुलिस ने कहा कि आम लोगों को खतरे से संबंधित कोई सूचना नहीं है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- US Presidential Election: जो बाइडन के लिए भारतवंशियों के समर्थन में 19 प्रतिशत की गिरावट, एक सर्वे में हुआ खुलासा