Move to Jagran APP

Viral Video: गर्लफ्रेंड को पानी के अंदर प्रपोज करना शख्स को पड़ा महंगा, डूबकर हुई मौत

एक शख्स ने पानी के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना महंगा पड़ गया। इस दौरान शख्स की जान चली गई। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 01:45 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 01:45 PM (IST)
Viral Video: गर्लफ्रेंड को पानी के अंदर प्रपोज करना शख्स को पड़ा महंगा, डूबकर हुई मौत
Viral Video: गर्लफ्रेंड को पानी के अंदर प्रपोज करना शख्स को पड़ा महंगा, डूबकर हुई मौत

न्यूयॉर्क, एजेंसी। आजकल लोग शादी के लिए प्रपोज करने के नए-नए तरीके खोज रहे हैं। कई लोगों के शादी के प्रपोजल तो इतने अनोखे होते है जो देखते ही देखते वायरल भी हो जाते हैं। ऐसे ही कुछ लुइसियाना के रहने वाले एक व्यक्ति करना चाहता था। दरअसल, ये शख्स पानी के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना चाहता है। जैसे इस शख्स ने सोचा था वैसा कुछ नहीं हुआ और उसे अपनी जान ग्वानी पड़ी।  

loksabha election banner

लुइसियाना के बैटन रूज के स्टीवन वेबर तंजानिया में अपने गर्लफ्रेंड एन्टोइने के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गए थे। तभी वेबर ने एन्टोइने को पानी के अंदर प्रपोज किया लेकिन, दुर्भाग्यपूर्ण वह पानी में डूब गया।

गर्लफ्रेंड ने फेसबुक पर दी श्रद्धांजलि

एन्टोइने ने अपने बॉयफ्रेंड वीबर को श्रद्धांजलि देते हुए फेसबुक पर पोस्ट लिखा। ये पोस्ट बहुत ही भावुक है। एन्टोइने ने लिखा स्टीवन वीबर जैसे शख्स को श्रद्धांजलि देने के लिए शब्द नहीं हैं। आपसे जो भी मिला, आपने उसके जीवन में खुशियां लाने का काम किया था।' बेहद भावुक एन्टोइने ने लिखा, 'आप उन गहराइयों से लौट नहीं सकते कि मेरे जवाब को सुन पाएं, हां! हां! मैं आपसे शादी करूंगी।'

हादसा का वीडियो हो रहा वायरल

हादसा का एक वीडियो भी है जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वीबर गहरे पानी में गोता लगा रहा हैं। वीबर के हाथ में एक  जिपलॉक बैग है, जिसके अंदर उनके हाथ से लिखा एक लेटर है। जिसे दिखाते हुए वह ऐन्टोइने को शादी के लिए प्रपोज करते हैं। इस लेटर में लिखा था कि मैं अपनी सांसों को ज्यादा देर तक रोक नहीं सकता ताकि में तुम्हें बता सकूं कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं। मैं तुम्से जितना प्यार करता हूं वह हर दिन बढ़ता ही जाता है। 

 
लेटर दिखाने के बाद वह अपनी जेब से रिंग निकालता है लेकिन, पानी में उनकी सांसे रूकने लगती है और उसकी मौत हो जाती है। फिलहाल, एन्टोइने का फेसबुक खूब वायरल हो रहा है और अमेरिका में यह चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.