Move to Jagran APP

इस्लामपुर के चोपड़ा में पारिवारिक विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या

- मृत युवक के पिता व बड़े भाई पर लगा हत्या करने का आरोप, हत्या में मां ने भी मदद - चोपड़ा थाने अंतर्

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 05:48 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 05:48 PM (IST)
इस्लामपुर के चोपड़ा में पारिवारिक विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या

- मृत युवक के पिता व बड़े भाई पर लगा हत्या करने का आरोप, हत्या में मां ने भी मदद

loksabha election banner

- चोपड़ा थाने अंतर्गत सोनापुर ग्राम पंचायत के विलाती बाड़ी इलाके की घटना

- 20 दिनों से युवक लापता होने के बाद ग्रामीणों को शक होने पर पुलिस को दी जानकारी जागरण संवाददाता, उत्तर दिनाजपुर : पारिवारिक विवाद को लेकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप पिता और बड़े भाई पर लगा है। केवल यही नहीं इस हत्या में मा पर भी मदद करने का आरोप लगाया गया है । यह मामला चोपड़ा थाने अंतर्गत सोनापुर ग्राम पंचायत के विलाती बाड़ी इलाके की है। मृतक का नाम समीर बाला (22) है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक करीब 20 दिन पहले उसकी हत्या कर उसके शव को धान के खेत दफना दिया गया था। इसके बाद चोपड़ा थाना पुलिस ने सोमवार को शव बरामद किया। इस मामले में पुलिस ने मृतक युवक के पिता, मा और बड़े भाई को गिरफ्तार किया। जिसके बाद मंगलवार को इन आरोपियों को इस्लामपुर अदालत में पेश किया गया।

वहीं हर्षित बाला के बड़े बेटे खोकोन बाला को इस्लामपुर अनुमंडल न्यायालय में 7 दिन की पुलिस हिरासत की माग की गई। गिरफ्तार मृतक के पिता ने कहा कि मृतक शराब और नशीली पदार्थ का सेवन कर परिवार में विभिन्न तरह का अत्याचार किया करता था उसका अत्याचार बर्दाश्त नहीं हो पा रहा था।

इस्लामपुर पुलिस जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्तिक चंद्र मंडल ने कहा कि ग्रामीणों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जाच कर शव को बरामद कर लिया। उस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है। पूरी जाच पड़ताल होने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में और भी खुलासे होने की उम्मीद उन्होंने जताई है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार समीर बाला भक्तिडागी इलाके का रहने वाला था। वह करीब लगभग 20 दिनों से लापता है। कुछ दिन उसका पता नहीं लगने पर पड़ोसियों में संदेह पैदा हो गया है। शुक्रवार को ग्रामीणों ने समीर के माता-पिता से पूछताछ शुरू कर दी। ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने चोपड़ा थाने की पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने समीर के माता-पिता से पूछताछ शुरू की। जिसके बाद सोमवार दोपहर पुलिस ने समीर का शव उसके घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर जमीन से बरामद किया।

पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान उनलोगों ने समीर की हत्या करने की बात को स्वीकार किया है। जाच में यह पता चला कि हत्या मा की मौजूदगी में हुई। पुलिस ने सोमवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में घर के पास धान के खेत से युवक का शव बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए इस्लामपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। चोपड़ा थाने के आईसी हेमंत शर्मा ने बताया कि प्राथमिक तौर पर यह हत्या पारिवारिक विवाद के चलते हुई है फिर भी जाच जारी है। जाच पड़ताल पूरी होने पर सभी कुछ पता चल सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.