Move to Jagran APP

शादी से मुकरने पर गर्भवती प्रेमिका ने किया खुदकुशी का प्रयास

-सालसी सभा में शादी करने के लिए राजी हुआ था प्रेमी -बाद में दो लाख रुपये दहेज की मांग की

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 Jun 2018 09:16 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jun 2018 09:16 PM (IST)
शादी से मुकरने पर गर्भवती प्रेमिका ने किया खुदकुशी का प्रयास
शादी से मुकरने पर गर्भवती प्रेमिका ने किया खुदकुशी का प्रयास

-सालसी सभा में शादी करने के लिए राजी हुआ था प्रेमी

loksabha election banner

-बाद में दो लाख रुपये दहेज की मांग की

जागरण संवाददाता, उत्तर दिनाजपुर :

शादी का वादा करके प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाया। जब प्रेमिका गर्भवती हो गई तो वह प्रेमी अपने वादे से मुकर गया। प्रेमी के इस बेवफाई से तंग आकर गर्भवती प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। यह घटना जिले के चोपड़ा थाने इलाके के दासपाड़ा ग्रामपंचायत के गेंदागाछ गाव की ही । युवती का इस्लामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना को लेकर इलाके में उत्तेजना का माहौल है।

पुलिस व स्थानीय सूत्रों के मुताबिक अमीरुल इस्लाम ने अपने ही गाव की एक युवती को पहले प्रेम जाल में फंसाया फिर शादी करने का वादा कर शारीरिक संबंध बनाया। जब प्रेमिका गर्भवती हो गई, तो शादी करने से इंकार कर दिया। समाज व लोक लाज की बात सोचकर युवती ने जहर खाकर आत्म हत्या करने का प्रयास किया।

युवती की भाई मंसूर आलम ने कहा कि उसकी बहन के साथ अमीरुल का तीन साल से संबंध था। इस बात की जानकारी गाव के लोगों तथा दोनों परिवार वालों को थी। शादी से मुकरने को लेकर सालिसी सभा भी हुई । पंचायत में वह युवक राजी भी हुआ। उसने शादी के साथ दहेज की शर्त रख दी। दो लाख दहेज भी मागा। मेरे पिता दहेज देने को भी राजी भी हो गए। इसके बाद युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। वह मेरी बहन से गाली गलौज करने भी करता था। मंसूर ने आगे बताया कि उसकी बहन सात महीने की गर्भवती थी। जब वह समझ गयी कि वह युवक शादी करने वाला नही है, तब उसने तंग आकर जहर खा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.