Move to Jagran APP

प्रेम प्रसंग में पत्‍‌नी ने ही कराई थी पति की हत्या

जासं पुरुलिया पुरुलिया निस्तारिनी महिला कॉलेज के प्रोफेसर अरुप चट्टराज की हत्या उनकी पत्‍‌नी पा

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 08:42 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 06:18 AM (IST)
प्रेम प्रसंग में पत्‍‌नी ने ही कराई थी पति की हत्या
प्रेम प्रसंग में पत्‍‌नी ने ही कराई थी पति की हत्या

जासं, पुरुलिया : पुरुलिया निस्तारिनी महिला कॉलेज के प्रोफेसर अरुप चट्टराज की हत्या उनकी पत्‍‌नी पापड़ी विश्वास ने ही जबलपुर निवासी प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने मामले में प्रोफेसर की पत्‍‌नी व उसके प्रेमी अजय अंबानी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को पुरुलिया जिला अदालत में हाजिर किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। घटना का खुलासा पापड़ी के मोबाइल कॉल डिटेल्स से हुआ है। जबकि पुरुलिया पुलिस ने झारखंड पुलिस की मदद से अजय को रांची से गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों की मानें तो अजय अंबानी और पापड़ी विश्वास पुरुलिया स्थित जेके कॉलेज में साथ पढ़ते थे, तभी से दोनों एक दूसरे को जानते थे। पढ़ाई खत्म होने के बाद अजय जबलपुर चला गया और पापड़ी की शादी अरुप चट्टराज से हो गयी। करीब दो साल पहले एक बार फिर पापड़ी की मुलाकात फेसबुक पर अजय से हुई, और दोनों कॉलेज के दिनों को याद कर एक दूसरे से मिलने के लिए बेचैन हो गये। बीते साल अक्टूबर में अजय जबलुपर छोड़कर पुरुलिया (रांची रोड) आकर किराये के मकान में रहने लगा। इधर, पापड़ी विश्वास प्रेमी से मिलने में रुकावट बन रहे पति अरुप चट्टराज को रास्ते से खत्म करने का प्लान बनाने लगी। इसी बीच प्रेमी-प्रेमिका ने 17 जनवरी को मिलकर अरुप की हत्या कर दी।

बता दें 17 जनवरी को पुरुलिया सदर थाना क्षेत्र के रविन्द्र पल्ली निवासी प्रोफेसर अरुप चट्टराज की हत्या उनके ही घर में कर दी गयी थी। मां लीला चट्टराज ने पुलिस को बताया था कि घटना के दिन अरुप खाना खाने के बाद दो मंजिल पर गया था। बेटे के बचाओ-बचाओ की आवाज पर जब वे ऊपर पहुंची तो देखा कि एक युवक अरुप का मफल से गला घोंट रहा है। बेटे को बचाने के लिए जब वे उसके पास गयी तो हमलावर उनको धक्का देकर गिरा दिया और वहां से भाग गया था। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुरुलिया एसपी एस सिलवामुरुगान ने मामले को गंभीरतापूर्वक जांच का आदेश दिया था।

------------

रिश्ते का कत्ल

-प्रोफेसर अरुप चट्टराज हत्याकांड में प्रेमी अजय अंबानी के साथ पत्‍‌नी पापड़ी विश्वास को किया गिरफ्तार

-पापड़ी के साथ कॉलेज में पढ़ता था जबलपुर का अजय अंबानी, फेसबुक पर दो साल पहले दुबारा हुई थी भेंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.