Move to Jagran APP

पुरुलिया की खबरें : अलग-अलग हादसे में दो की मौत, 24 घायल

जासं पुरुलिया पुरुलिया जिले के मानबाजार व रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में शनिवार सड़क हादसे में

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 10:05 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 06:19 AM (IST)
पुरुलिया की खबरें : अलग-अलग हादसे में दो की मौत, 24 घायल
पुरुलिया की खबरें : अलग-अलग हादसे में दो की मौत, 24 घायल

जासं, पुरुलिया : पुरुलिया जिले के मानबाजार व रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में शनिवार सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से लोग घायल हो गये। पहली घटना मानबाजार थाना क्षेत्र के माधोपुर के समीप मानबाजार-पूंजा सड़क पर शनिवार को हुई। जहां पिकअप वैन के पलटने से एक सवारी की मौत हो गई और दो दर्जन सवार घायल हो गये। 11 लोगों की हालत चिंताजनक होने के कारण बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि अन्य घायलों को मानबाजार ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। वहीं मृतक सवार की पहचान मानबाजार थाना क्षेत्र के पाथरकाटा निवासी अनिल मुर्मू (42) के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद मानबाजार एसडीपीओ अफजल आरवा, सीआइ मनिरुल इस्लाम समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं दूसरी घटना, रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के पुरुलिया-बराकर व रघुनाथपुर-चंदनकियारी चौक की है। जहां कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने घायल को रघुनाथ सुपर स्पेशालिटी अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के एक नंबर ब्लॉक के शांकड़ा निवासी देवाशीष मुखर्जी (52) के रूप में हुई है।

loksabha election banner

----------------------

महिला समेत तीन ने की खुदकशी, प्राथमिकी दर्ज

जासं, पुरुलिया : पुरुलिया जिले के बड़ा बाजार, काशीपुर व आद्रा थाना क्षेत्र में शनिवार को अलग-अलग जगहों पर महिला समेत तीन लोगों ने खुदकशी कर ली। पुलिस ने तीनों को शव पोस्टमार्टम के लिए पुरुलिया सदर अस्पताल भेजा है। पहली घटना बड़ाबाजार थाना क्षेत्र के राजापाड़ा गांव की है। जहां पुलिस ने पेड़ से लटके एक युवक का शव बरामद किया। शव की पहचान राजापाड़ा निवासी किरण प्रमाणिक (34) के रूप में हुई है। पुलिस को शक है कि युवक मानसिक तनाव में आकर खुदकशी की है। दूसरी घटना काशीपुर थाना क्षेत्र के कालीदह गांव की है। जहां पुलिस ने एक घर से फंदे से लटके युवक का शव बरामद किया है। शव की पहचान अजय कुंभकार (32)के रूप में हुई है। अजय अपनी पत्‍‌नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। पुलिस घटना के कारण की तलाश कर रही है। तीसरी घटना आद्रा थाना क्षेत्र के खाड़ाई गांव की है। जहां पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है। महिला की पहचान जवा बाउरी (32) के रूप में की है। घटना में महिला के भाई जयदेव बाउरी ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बहन के ससुरालियों पर खुदकशी करने का आरोप लगाया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

------------------------

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

जासं, पुरुलिया : पुरुलिया जिले के काशीपुर थाना पुलिस ने शनिवार को दुष्कर्म के आरोपित काशीपुर निवासी सजल कर्मकार को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ नाबालिग की मां ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, आरोपित मेला देखने गयी नाबालिग को खाना खिलाने का बहाना कर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया था। घर आई नाबालिग ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी थी।

----------------

बाइक चोरी के आरोपित को पुलिस ने दबोचा

जासं, पुरुलिया : पुरुलिया जिले के बांदोवान थाना की पुलिस ने शनिवार को बाइक चोरी के आरोपित झाड़ग्राम जिला के बेलपहाड़ी थाना क्षेत्र के जुजुआरा निवासी विश्वनाथ महतो को गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से पुलिस ने दो बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपित को जिला अदालत में हाजिर किया जहां से न्यायाधीश ने चार दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज में दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.