पुरुलिया : पुंचा थानाक्षेत्र अंतर्गत रायडीह गांव की काकली बाउरी नामक 22 वर्षीय विवाहिता जहर पी ली। तबीयत खराब होने पर घरवाले उसे बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले गये जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं इस मामले में मृतका के पिता बांकुड़ा जिला अंतर्गत छातना थाना क्षेत्र के मेटाला गांव निवासी शांतिराम बाउरी ने पुंचा थाने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतका के पिता का कहना है कि उसका दामाद वापन बाउरी तथा दामाद की मां पारुल बाउरी व व पिता अजित बाउरी दहेज के लिए काकली बाउरी को खुदकुशी के लिए मजबूर किया है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने फंदे से लटकते युवक का शव बरामद किया

पुरुलिया : जिले के मानबाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत वामनी-माझीहिड़ा पंचायत के पुंड़रु गांव के पास जंगल से पुलिस ने फंदे से लटकते 20 वर्षीय युवक का शव बरामद किया है। शव की पहचान बड़ाबाजार थाना अंतर्गत शिमुदूरी गांव निवासी तापस महतो के रूप में हुई है।

पेट्रो-मूल्यों की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस का प्रदर्शन

पुरुलिया : पेट्रो एवं डीजल के कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ शनिवार को तृणमूल कांग्रेस ने प्रखंड मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया। पुरुलिया टैक्सी स्टैंड में जिला परिषद के सभाधिपति सुजय बनर्जी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। मौके पर पूर्व सांसद डा. मृगांक महतो, संगठन के रथीन्द्र नाथ महतो, शांतिराम महतो आदि शामिल थे।

दीवार से दबकर महिला की मौत

पुरुलिया : कोटशिला थाना क्षेत्र अंतर्गत कुड़ियाम गांव में दीवार धंसने कल्याणी चट्टोपाध्याय की मौत हो गयी। घटना के वक्त वह अपने घर में सो रही थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Edited By: Jagran