Move to Jagran APP

ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर की गई जान

मुफस्सिल थाना अंतर्गत हातोयाड़ किसान मंडी के पास पुरुलिया - आसनसोल मार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार एक मजदूर की मौत हो गयी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 06:00 AM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर की गई जान
ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर की गई जान

पुरुलिया : मुफस्सिल थाना अंतर्गत हातोयाड़ किसान मंडी के पास पुरुलिया - आसनसोल मार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार एक मजदूर की मौत हो गयी। मजदूर की पहचान पोदलारा गांव निवासी विधान बाउड़ी (52) के रूप में हुई। घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए पुरुलिया अस्पताल भेज दिया है।

loksabha election banner

सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की मौत

पुरुलिया : तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने सड़क किनारे खड़े वाहन में टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान बलरामपुर थाना क्षेत्र के बलरामपुर-टाटा रोड निवासी चंदन साव (40) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए डीएमएमसी अस्पताल भेज दिया है।

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

पुरुलिया : जिले के नितुड़िया थाने की पुलिस ने पर्वतपुर गांव से एक पेड़ पर लटक रहे युवक का शव बरामद किया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में शव की पहचान दीघा पंचायत के पर्वतपुर निवासी श्यामलाल मुर्मू (45) के रूप में की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए देवेन महतो मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया है।

आद्रा रेल डिवीजन ने शुरू किया स्वच्छता अभियान

पुरुलिया : दक्षिण-पूर्व रेलवे के आद्रा डिवीजन ने स्वच्छता अभियान शुरू किया है। डीआरएम मनीष कुमार ने पत्रकारों को बताया कि अभियान दो अक्टूबर तक चलाया जाएगा। अभियान के तहत आद्रा डिवीजन में आने वाले सभी छोटे-बड़े स्टेशनों में कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जाएगा। कहा कि रेलवे कालोनी व कार्यालयों में अभियान के तहत आयोजन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.