पुरुलिया : ठुरगा नदी पुल पार करते समय नदी की तेज धार में बहे बाइक सवार युवक का शव मंगलवार को बरामद किया गया। युवक की पहचान बाघमुंडी थाना क्षेत्र के मुनिबेड़ा गांव निवासी इंद्र महतो उर्फ गौतम के रूप में हुई है। गांव वालों ने बताया कि मादला-वीरग्राम सड़क में ठुरगा नदी को पार करने के लिए एक छोटा पुल बनाया गया है। जिसके ऊपर से पानी बह रहा था। पानी के तेज बहाव के कारण लोग इस पुल से नहीं जा रहे थे। इसके बावजूद इंद्र बाइक सहित पुल पार कर रहा था और तेज बहाव में बह गया। मंगलवार को ग्रामीणों ने पुल से करीब एक किलोमीटर दूर शव देखकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम कराने के लिए पुरुलिया देवन मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया है।

पत्‍‌नी को प्रताड़ित करने के आरोप में पति गिरफ्तार

पुरुलिया : जिले के रघुनाथपुर थाने की पुलिस ने विश्वजीत बाउरी नामक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक के खिलाफ उसकी पत्‍‌नी पायल बाउरी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। दर्ज शिकायत के मुताबिक, विश्वजीत व उसके परिवार वाले पायल के साथ मानसिक व शारीरिक रूप से अत्याचार करते थे। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया और उसे रघुनाथपुर अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जासं

पुलिस ने ध्वस्त किया शराब भट्ठी

पुरुलिया : जिले के बड़ा बाजार थाने की पुलिस ने देसी शराब कारोबार के खिलाफ बोदलडीह गांव में अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने एक शराब भट्ठी को ध्वस्त कर दिया। पुलिस ने मौके से तीस लीटर देसी शराब बरामद किया जिसे नष्ट कर दिया गया। हालांकि पुलिस के आने से पहले ही कारोबारी मौके से फरार हो गये।

Edited By: Jagran