Move to Jagran APP

मालदा के प्राइवेट स्कूल में छात्र की पिटाई, आरोप चेयरमैन पर

मालदा शहर के कुलीपाड़ा में एक प्राइवेट स्कूल के गुरुवार की दोपहर में छात्र हर्षित अग्रवाल की इतनी पिटाई की गई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Thu, 29 Nov 2018 07:36 PM (IST)Updated: Thu, 29 Nov 2018 07:36 PM (IST)
मालदा के प्राइवेट स्कूल में छात्र की पिटाई, आरोप चेयरमैन पर
मालदा के प्राइवेट स्कूल में छात्र की पिटाई, आरोप चेयरमैन पर

मालदा [संवादसूत्र]। मालदा शहर के कुलीपाड़ा में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में गुरुवार की दोपहर एक छात्र की इतनी पिटाई की गई कि उसे मालदा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पिटाई का आरोप स्कूल के चेयरमैन देवाशीष सरकार पर लगा है। इस बाबत इंग्लिश बाजार थाना में एफआइआर दर्ज करा दी गई है।

loksabha election banner

घायल छात्र का नाम हर्षित अग्रवाल (12) है। वह कक्षा पांचवीं में पढ़ता है। छात्र मालदा शहर के बालूरचर इलाके में रहता है। गौरतलब है कि स्कूल परिसर में निर्माण कार्य चल रहा था। छात्रों को उस ओर जाने से मना किया गया था। मनाही के बाद हर्षित वहां चला गया। इसे देखकर चेयरमैन देवाशीष सरकार को गुस्सा आ गया। उन्होंने उसे काफी पीटा। हर्षित के पिता प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि हर्षित ने घर आकर मुझे बताया। उसकी हालत काफी खराब है। छोटी सी गलती पर बच्चे को ऐसे मारना नहीं चाहिए। मैं चाहता हूं कि चेयरमैन को उसकी गलती की सजा मिले।

इस संबंध में चेयरमैन देवाशीष सरकार ने मीडिया से बात करने से मना कर दिया। विद्यालय की प्राचार्य लक्ष्मी सरकार ने बताया कि इस तरह की कोई घटना उनके स्कूल में नहीं हुई। जिसने भी शिकायत दर्ज करवायी है, वह झूठा है। इंगलिश बाजार थाना के आइसी पुणेंदु कुंडू ने बताया कि शिकायत के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.