संवाद सूत्र, मालदा : तमाम नियम-कानून बनाने के बाद भी यौन उत्पीड़न थमने का नाम नहीं ले रहा है। छेड़खानी के कारण छात्रा इस तरह मानसिक रूप से त्रस्त हो गयी कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। उम्र मात्र 15 साल। मृतका फैंसी खातून कालियाचक ग‌र्ल्स हाईस्कूल में कक्षा नवमी में पढ़ती थी। यह घटना कालियाचक थाना के सिलामपुर इलाके के सरदारपाड़ा ग्राम की है। इस घटना को लेकर मृतक परिवार की ओर से पड़ोसी युवक सामसी शेख सहित चार लोगों के खिलाफ कालियाचक थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

मृतक के पिता इदुल शेख ने बताया कि हमारा एक बेटा और दो बेटी है। इलाके के युवक शामसी शेख के साथ हमारा पुराना विवाद था। मेरी बेटी के साथ युवक छेड़खानी करता था। अभद्र टिप्पणी करता था। उसके गंदा प्रस्ताव दिया करता था। छात्रा ने अवसाद में आकर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

मृतका छात्रा के पिता ने बताया कि मंगलवार शाम को शामसी शेख व उसके परिवार ने दलबल लेकर मेरे परिवार पर हमला किया। मृतका छात्रा की मां सहारा बीबी ने बताया कि अक्सर मेरे बेटी के साथ बुरा व्यवहार किया जाता था। हम चाहते है आरोपित को कठोर से कठोर सजा दी जाए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप