संवाद सूत्र, मालदा : इंग्लिश बाजार शहर में बदहाल जल निकासी की समस्या को लेकर बुधवार को तृणमूल की जिला अध्यक्षा मौसम नूर ने जिलाधिकारी राजश्री मित्र के साथ बैठक की। नाले की समस्या को लेकर इंग्लिशबाजार नगरपालिका के चेयरमैन निहार रंजन घोष ने बताया कि केंद्र सरकार हमारी मदद नहीं कर रही है, जिसके कारण यह समस्या हो रही है।

इस संबंध में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अजय गांगुली ने बताया कि चेयरमैन ठीक से काम नहीं कर पा रहें है। नागरिकों को किसी तरह की परिसेवा नहीं मिल रही है। अपनी नाकामी का आरोप भाजपा पर लगाया जा रहा है। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि बदतर जल निकासी के कारण डेंगू व मलेरिया के रोग से इलाकावासी परेशान है। वार्ड 23 और 26 के लोगों का जीना मुहाल हो गया है। इसलिए हमने जिला अध्यक्ष मौसम नूर से इसकी शिकायत की।

चेयरमैन निहार रंजन घोष ने बताया कि ड्रेन का आउटलेट रेल के जगह से निकालना हो। इस क्षेत्र में केंद्र से किसी तरह की सहायता नहीं मिल रही है। हम सभी वार्ड में जाकर सबकी समस्या सुन रहे है।

जिलाधिकारी राजश्री मित्र ने बताया कि दो वार्ड की समस्या को लेकर रेल व नगपालिका ने पहल की है। हम सभी मिलकर समस्या का समाधान करने का प्रयास करेंगे।

कैप्शन : जिलाधिकारी के साथ बैठक करती मौसम नूर

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप