Move to Jagran APP

लिव इन में रहने के बाद शादी से मुकरा प्रेमी तो घर के सामने धरने पर बैठी प्रेमिका, बोली-पत्‍नी बनाओ

West bengal शादी से इंकार करने पर प्रेमिका प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गयी। इसे लेकर प्रेमी व उसका पूरा परिवार फरार बताया गया है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 04:39 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 05:23 PM (IST)
लिव इन में रहने के बाद शादी से मुकरा प्रेमी तो घर के सामने धरने पर बैठी प्रेमिका, बोली-पत्‍नी बनाओ

संवाद सूत्र, मालदा : शादी से इंकार करने पर प्रेमिका, प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गयी। इसे लेकर प्रेमी व उसका पूरा परिवार फरार बताया गया है। प्रेमिका की मांग है कि उसे पत्‍‌नी का दर्जा देकर पूरे नियम से विवाह करें। यह मामला मालदा जिले के माणिकचक थाना के नूरपुर के नतून टोला गांव की है।

loksabha election banner

प्रेमिका का नाम रोमिला खातून (21) बताया गया है। वह मालदा के रतुआ थाना के काहाल के अंतर्गत मोहनगंज गांव की निवासी है। ढाई साल पहले एक जलसे में गांव के निवासी राहुल मियां (23) के साथ मुलाकात हुई। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी हुआ। 

अब तो बात भी नहीं करता

राहुल ने रोमिला को शादी का वादा भी किया था। लेकिन बाद में फिर इंकार कर दिया। राहुल बाद में रोमिला को साथ लेकर रहने भी लगा, लेकिन राहुल के परिजन जबरन उसे अपने साथ ले गए। अब राहुल ने रोमिला से मिलना छोड़ दिया। अब बात भी नहीं करता। इसे लेकर रोमिला ने राहुल के खिलाफ माणिकचक थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। राहुल के भाभी व मां ने रोमिला के साथ मारपीट भी की। 

झूठा आरोप लगाकर फंसा रही

राहुल की मां तानिया बीबी ने बताया कि मेरे बेटे पर झूठा आरोप लगाकर रोमिला फंसा रही है। मेरा बेटा बहुत दिनों से बाहर रह रहा है। पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी के बाद से पूरे मामले की जांच शुरू हो गयी है। 

पत्नी के प्रेमी के हाथों पति हुआ लहूलुहान, पत्नी समते तीन गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो कोलकता। बंगाल के हुगली ज़िले के मगरा इलाके में एक महिला के प्रेमी द्वारा उसके पति के उपर जानलेवा हमला किए जाने की घटना से हडकंप मच गया। बुरी तरह घायल अवस्था में अभिजीत सरकार (36) को कोलकता के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामलें में अभिजीत की पत्नी सर्वपन्ना सरकार, उसके प्रेमी रवीन वैद्य एवं सर्वपन्ना की मां युथिका सरदार को गिरफ्तार कर लिया है। 

ससुराल के पास घर किराये पर लेकर रहता 

बुधवार को तीनों आरोपियों को चुंचुड़ा कोर्ट में पेश किया गया। आरोप है कि शादी के दो साल बाद से ही सर्वपन्ना एवं रविन के बीच कथित तौर पर अवैध सम्बन्ध चल रहा था। अभिजीत मगरा थाना क्षेत्र के मंसातल्ला इलाके में अपने ससुराल के पास एक घर किराये पर लेकर सर्वपन्ना के साथ रहता है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात जब अभिजीत काम से घर लौटा तो उसने देखा कि सर्वपन्ना एवं रविन बैठे हुए हैं। इसी दृश्य को देखकर अभिजीत गुस्से में आ गया। इसी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। 

घटना के बाद रविन साइकिल लेकर फरार

आरोप है कि इतने में रविन ने घर के अन्दर रखे धारदार हथियार से अभिजीत के गर्दन एवं हाथ पर वार कर दिया। रविन के प्रहार से लहूलुहान होकर अभिजीत गिर पड़ा। घटना के बाद रविन साइकिल लेकर फरार हो गया। वह हुगली के बालागढ़ का रहने वाला है। स्थानीय लोगों ने अभिजीत को पहले मगरा ग्रामीण अस्पताल ले गए। लेकिन, प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे कोलकता के एक सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया। 

आठ साल का बेटा एवं पांच साल की बेटी 

वहीं, पुलिस ने प्राथमिक जांच पड़ताल के बाद मंगलवार की रात को ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि दस साल पहले अभिजीत की शादी सर्वपन्ना के साथ हुई थी। इनका एक आठ साल का बेटा एवं पांच साल की एक बेटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.