राज्य ब्यूरो, कोलकाता: कोलकाता पुलिस ने गुरुवार को मध्य कोलकाता के एक होटल में एक स्थानीय महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में तीन बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मोहम्मद रसेल (37), मोहम्मद कैसर चौधरी (36) और अब्दुल्ला अल मिजान (37) के रूप में हुई है, जो बांग्लादेश के रहने वाले हैं। वे इलाज के लिए कोलकाता आए थे।

पुलिस ने छापा मार आरोपितों को किया गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (मध्य प्रमंडल) रूपेश कुमार के अनुसार पीड़ित महिला नदिया जिले की रहने वाली है। कुमार ने बताया कि पीड़िता ने बुधवार रात तीनों आरोपितों के खिलाफ न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने होटल पर छापा मारा और तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के विदेश कार्यालय और पुलिस अधिकारियों को भी सूचित किया गया है क्योंकि आरोपित व्यक्ति उस देश के निवासी हैं। पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

पुलिस ने दर्ज किया दुष्कर्म का मामला

पुलिस सूत्र ने बताया कि पीड़िता एस्कार्ट सेवाओं से जुड़ी थी और वह तीनों आरोपितों द्वारा बुलाए जाने के बाद होटल गई थी। होटल के कमरे में उसके साथ उन्होंने शारीरिक संबंध बनाए। बाद में, उन्होंने वादा की गई राशि का भुगतान करने से इनकार कर दिया और इसके बजाय उसे होटल से बाहर निकाल दिया। पुलिस के अनुसार हालांकि इस मामले में पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार दुष्कर्म की धाराएं लागू होंगी। शहर के पुलिस सूत्र ने कहा कि जिस होटल पर इस घटना को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं, उसी इलाके में कुछ अन्य होटल इस तरह की अश्लील गतिविधियों के लिए कुख्यात हैं। अधिकारी ने कहा कि होटल के प्रबंधक से पूछताछ की जा रही है और होटल के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

Edited By: Amit Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट