Move to Jagran APP

West Bengal: सांसद सौगत राय ने तीसरी बार दी धमकी, कहा-तृणमूल को चोर बोला तो पड़ेगी मार

विपक्षी दल के नेता भ्रष्टाचार के इस मुद्दे पर तृणमूल पर हमलावर हैं। भाजपा और वाम दल पूरे राज्य में ‘चोर धरो जेल भरो’ अभियान चला रहे हैं। विपक्ष के हमले से तृणमूल नेता सांसद विधायक परेशान हैं और लगातार विवादित बयान दे रहे हैं।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Sat, 03 Sep 2022 04:59 PM (IST)Updated: Sat, 03 Sep 2022 04:59 PM (IST)
सौगत राय ने पहले आलोचकों के चमड़े से जूता बनाने, मुहल्ले से भगाने की दी थी धमकी।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। शिक्षक भर्ती घोटाले व 55 करोड़ से अधिक की नकदी व सोना बरामदगी में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी, मवेशी तस्करी में तृणमूल के बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल पकड़े जा चुके हैं। इसके बाद अब हालीशहर नगरपालिका के चेयरमैन व पार्टी नेता राजू साहनी की 80 लाख रुपये, अवैध पिस्तौल, विदेश में बैंक खाते मिलने के बाद हुई गिरफ्तारी से तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व असहज है। विपक्षी दल के नेता भ्रष्टाचार के इस मुद्दे पर तृणमूल पर हमलावर हैं। भाजपा और वाम दल पूरे राज्य में ‘चोर धरो, जेल भरो’ अभियान चला रहे हैं। विपक्ष के हमले से तृणमूल नेता, सांसद, विधायक परेशान हैं और लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। तृणमूल के दमदम से लोकसभा सांसद सौगत राय ने तीसरी बार विवादित बयान देते हुए कहा कि तृणमूल को चोर बोलने वालों की पीठ पर मार पड़ेगी। बता दें कि इसके पहले तृणमूल छात्र परिषद की रैली में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने धमकी दी थी कि यदि वह सीएम पद पर नहीं होती तो पार्टी की महिलाओं से कहतीं कि चोर कहने वालों वालों की जीभ काल लें।

loksabha election banner

दक्षिण दमदम नगर पालिका के वार्ड नंबर दो में एक जल परियोजना के उद्घाटन समारोह में सौगत राय ने कहा कि अगर आप भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलते हैं, तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। मुझे पार्थ चटर्जी को लेकर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन यह कहने की गलती न करें कि तृणमूल में हर कोई चोर है। यदि ऐसा कहेंगे तो पीठ पर मार पड़ेगी। ममता बनर्जी का नाम लेकर अपमान करेंगे? उन्हें भ्रष्टाचार की रानी  कहते हैं, तो इन बातों से हमारे लड़के भड़क सकते हैं और वे भड़क गS तो मैं नहीं कह सकता कि वे क्या करेंगे? मैं सभी को भाजपा, माकपा,कांग्रेस को बता रहा हूं। तृणमूल के सभी लोगों को भ्रष्ट न कहें और ममता के नाम पर कोई बदनामी न फैलाएं। जिस देश में आप प्रचार कर रहे हैं, वहां लोकतंत्र है। यहां कानून का राज है। देश के कानून के अनुसार काम करें।

तृणमूल में सौ लोग हैं,जिनमें से पांच लोग भ्रष्ट हो सकते हैं। कोई भी तुलसी के पत्ते की तरह शुद्ध नहीं है। जो भी ऐसा करेगा हम उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। अदालत में फैसला होगा कि कौन दोषी है? मगर टीवी चैनल में हर शाम ट्रायल किया जा रहा है। पहली बार नहीं जब राय ने इस तरह की बातें कही हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि आलोचकों के चमड़े से जूता बनाया जाएगा। इसके बाद कहा था कि चोर करने वालों के मुहल्ले से निकाल दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.