कोलकाता, जागरण संवाददाता। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक ऐसी घटना देखने को मिली की लोगों का दिल दहल गया। कोलकाता के लेकटाउन थानांतर्गत 3 नंबर पल्लीश्री पल्ली में भी राबिनसन स्ट्रीट कांड के घटना की छाया देखने को मिली। कल [सोमवार] की रात तीन मंजिले मकान के निचले तल्ले पर अपनी वृद्ध मां की सड़ी गली लाश के साथ बेटे को समय बिताने का मामला प्रकाश में आया है।

पड़ोसियों द्वारा घटना की सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने उसके बेटे शुभ को भी मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है। प्राथमिक पड़ताल के बाद पुलिस मान रही है कि मृतका के बेटे शुभ की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 3 नंबर पल्लीश्री पल्ली निवासी कमला देव बर्मन (75) अपने बेटे शुभ बर्मन के साथ रहती थी। पड़ोसियों की मानें तो शुभ कोई काम धंधा नहीं करता था। दिनभर नशे में धूत होकर जहां तहां पड़ा रहता था। कमला के पति काशीपुर गन एंड सेल फैक्टरी में काम करते थे। उनकी मौत के बाद मिलने वाले पेंशन से ही कमला किसी तरह अपना और अपने बेटे का भरण पोषण करती थी।

सोमवार की रात कमला के घर से बदबू आने पर पड़ोसियों को संदेह हुआ। वे जब कमला के घर में घुसे तो भीतर का नजारा देख कर दंग रह गए। कमला मृत हालत में फर्स पर पड़ी थीं। लाश में कीड़े और चिटियां लग गई थी। वहीं पास में पड़े खटिया पर बेटा शुभ सोया हुआ था। लोगों ने जब शुभ से उसकी मां के बारे में पूछा, तो उसने बताया कि उसकी मां अभी जिंदा है और सो रही है। उसका जवाब सुन लोग हैरत में पड़ गए और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप