राज्य ब्यूरो, कोलकाता: हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर में ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली माडल का वीडियो वायरल हुआ था कि ऐसे ही एक और वीडियो ने इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इंदौर की डांसर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। वहीं अब कोलकाता में चर्चित मां फ्लाईओवर डांस करने का सामने आए वीडियो को लेकर एक कामडियन को महंगा पड़ गया और अब उसे पुलिस ने तलब कर दिया है।

दरअसल, बंगाल की राजधानी कोलकाता मां फ्लाइओवर पर कामेडियन और इंटरनेट मीडिया इंफ्लुएंसर सैंडी साहा ने नाइटी पहनकर डांस किया था। सैंडी ने कोलकाता के मां फ्लाइओवर पर ट्रैफिक के बीच डांस करते हुए एक वीडियो बनाया और 13 सितंबर को अपने फेसबुक पर शेयर कर दिया। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनको तगड़ा झटका लगा है। बता दें कि उत्तर प्रदेश की सरकार पर तंज कसते हुए इन्फ्लुएंसर सैंडी साहा उसी पुल पर गए थे, जहां थोड़े दिनों पहले उत्तर प्रदेश सरकार के एक विज्ञापन में उसको दिखाया गया था।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सैंडी साहा एक कार से पुल पर उतरते हैं और फिर वह रोड क्रास करके डिवाइडर पर जाकर डांस करने लगते हैं। वहीं ब्रैकग्राउंड में 'मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने' वाला गाना सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर कई लोगों ने पुलिस को टैग किया था और कार्रवाई करने की मांग की थी, जिसके बाद हरकत में आई कोलकाता पुलिस ने मंगलवार को मामला दर्ज कर सैंडी साहा को कोलकाता पुलिस मुख्यालय पर पेश होने के लिए कहा गया है। इसके अलावा कार मालिक को भी नोटिस जारी किया है। लालबाजार में ट्रैफिक कंट्रोल रूम ने सैंडी साहा द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो के साथ फ्लाईओवर के सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद कार के मालिक की पहचान की है।

इस डांस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है। 13 सितंबर शेयर किए गए इस वीडियो पर अब तक दो लाख के करीब लाइक्स और 15 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिले हैं। वहीं कमेंट में कई लोगों ने दावा करते हुए कहा कि इस तरह की वीडियो मां फ्लाईओवर के लिए बहुत ही खतरनाक साबित हो सकती है। इधर, सैंडी ने दावा करते हुए कहा है कि उन्हें फ्लाईओवर पर कार रोकने पर प्रतिबंधित होने की जानकारी नहीं थी। बता दें कि सैंडी साहा बंगाल के फेमस कामेडियन है, उनकी इंटरनेट मीडिया पर काफी बड़ी संख्या में फैन फालोइंग है।

Edited By: Vijay Kumar