Move to Jagran APP

सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद तृणमूल सांसद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती

Nusrat Jahan hospitalized सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद तृणमूल सांसद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 12:57 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 02:15 PM (IST)
सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद तृणमूल सांसद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती
सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद तृणमूल सांसद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती

कोलकाता, जागरण संवाददाता। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती हैं। अभिनेत्री नुसरत जहां ने रविवार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की। जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो ग्लेनईगल्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। नुसरत के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार ने टीएमसी सांसद के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की।

loksabha election banner

एनआई के मुताबिक नुसरत को सांस लेने में बीते दिनों परेशानी हुई थी। हालांकि नुसरत की तबीयत को लेकर अस्पताल की तरफ से कोई अपडेट सामने नहीं आया है। सूत्रों की माने तो नुसरत जहां को शनिवार को अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाते देखा गया था। उस समय उनके साथ भी साथ थे।

तृणमूल कांग्रेस की एमपी और एक्ट्रेस नुसरत जहां को कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।नुसरत को रविवार, 17 नवंबर को करीब रात 9.30 बजे अस्पताल ले जाया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में एडमिट किया गया है।

मजूमदार ने कहा कि नुसरत की तबीयत ठीक है और उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। हालांकि कई रिपोर्टों में नुसरत जहां की तबीयत बिगड़ने के पीछे वजह मेडिसिन ओवरडोज़ बताई जा रही थी। लेकिन अभिनेत्री के परिवार ने इन दावों का खंडन किया है। तबीयत खराब होने की वजह से अभिनेत्री से नेता बनीं तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां सोमवार को शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन संसद की प्रक्रिया में भाग लेने के लिए नहीं पहुंचीं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां पॉलिटिक्स और फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रविवार 17 नवंबर को अपने पति निखिल जैन के जन्म दिन के मौके पर भी नुसरत जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.