कोलकाता, राज्य ब्यूरो। कोलकाता में मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस की सांसद तथा प्रसिद्ध अभिनेत्री मिमि चक्रवर्ती द्वारा विशेष रूप से क्यूरेट किये गए पसंदीदा रूझानों के साथ पूजा कलेक्शन लांच किया गया जो लाइफस्टाइल की पहल है। नए त्यौहारों के कलेक्शन में फैशनेबल परिधान और सहायक उपकरण शामिल हैं जो त्योहारी सीजन के लिए एकदम सही हैं और पूजा को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए हैं।

इसके अतिरिक्त, उत्सव की भावनाओं को कैप्चर करने और दुर्गा पूजा के अवसर पर लाइफस्टाइल ने 'लाइफस्टाइल पूजा एंथम' भी जारी किया। जिसमे प्रसिद्ध गायक और संगीतकार, इमान चक्रवर्ती, रूपंकर बागची और सोमलता आचार्य चौधरी का योगदान है। एंथम को अनिंद्य चटर्जी ने कंपोज किया है तथा बोल और निर्देशन संदीपन सेनगुप्ता की है।

दुर्गा पूजा मेरे लिए एक विशेष अवसर है : मिमि

संग्रह के बारे में बात करते हुए मिमि चक्रवर्ती ने कहा, “मुझे यहां लाइफस्टाइल के पूजा संग्रह का शुभारंभ करते हुए बहुत ही खुशी हो रही है। दुर्गा पूजा मेरे लिए और हम सभी के लिए एक विशेष अवसर है कि हम अपने स्वयं के विशेष तरीके से कपड़े पहनें और उत्सव का आनंद लें।

मैंने विशेष रूप से लाइफस्टाइल के लिए नए पूजा कलेक्शन को क्यूरेट किया है, जो कि ट्रेंडी, बोल्ड और समकालीन डिज़ाइन है, सभी एक साथ बहुत ही शानदार उत्सव उमंग जोड़ते हैं - जो हमारे अपने अनोखे तरीके से पूजो को मनाने के लिए एकदम सही है।“ इस अवसर पर ऋषि वासुदेव - सीईओ, लाइफस्टाइल और होम सेंटर ने कहा, “दुर्गा पूजा भारत में सबसे व्यापक रूप से मनाये जाने वाले त्यौहारों में से एक है और हमारा कलेक्शन इस त्योहार के उमंग और भव्यता से प्रेरणा लेता है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस