जागरण संवाददाता, कोलकाता। बांग्ला फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री व बशीरहाट लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां परिणय-सूत्र में बंधने जा रही हैं। नुसरत जल्द कोलकाता के कारोबारी निखिल जैन की दुल्हन बनेंगी।

जानकारी के मुताबिक, यह 'डेस्टीनेशन वेडिंग' होगी, जिसका आयोजन इस्तांबुल में होगा। कोलकाता में नुसरत के घर में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। नुसरत ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उनकी वेडिंग रिंग झलक रही थी। पिछले साल अफवाह उड़ी थी कि नुसरत ने किसी डॉक्टर से शादी कर ली है। 

नुसरत ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'जब आखिरकार सच सपने से बेहतर हो, जिंदगी में एक-दूसरे को थामे रखना।' यह पोस्ट उनकी शादी की खबर को कन्फर्म करती है।

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के बाद से ही नुसरत चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि उनकी चर्चा उनकी जीत से ज्यादा एक फोटो को लेकर रही है। दरअसल, सोमवार को नुसरत तृणमूल कांग्रेस की एक और सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ पहली बार वे संसद पहुंचीं थीं। संसद के बाहर खड़े होकर उन्होंने कुछ फोटो क्लिक करवाईं जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। किसी ने उन्हें संसद को फिल्म सेट ना समझने की सलाह दी थी तो किसी ने संसद में उनके वेस्टर्न कपड़े पहनकर जाने पर आपत्ति जताई थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप