Move to Jagran APP

'TMC मतलब अब तालिबानी...', क्लब में युवती को लटका कर पीटने पर बोली BJP; राहुल की चुप्पी पर उठाए सवाल

बंगाल में एक के बाद एक महिलाओं पर हो रही हिंसा की खबरें सामने आ रही है। कभी संदेशखाली तो कभी महिला को कोड़े से मारते हुए तो कभी डंडे से पीटते हुए वीडियो सामने आते हैं। इस बीच भाजपा प्रवक्ता ने अपने एक्स हैंडल पर बंगाल का एक वीडियो शेयर किया जिसमें कुछ लोग एक लड़की को पकड़े हुए हैं और बाकी बचे लोग उसपर डंडे बरसा रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Tue, 09 Jul 2024 05:52 PM (IST)
'TMC मतलब अब तालिबानी...', क्लब में युवती को लटका कर पीटने पर बोली BJP; राहुल की चुप्पी पर उठाए सवाल
भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पूछा कि क्या राहुल गांधी पीड़िता से मिलने जाएंगे (फोटो-@Shehzad_Ind)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बंगाल में महिलाओं के साथ बर्बरता वाली घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आज पश्चिम बंगाल का एक और महिला को डंडे से मारने की घटना को लेकर ममता सरकार की आलोचना की और पूछा कि क्या राहुल गांधी और अन्य गठबंधन नेता पीड़िता से मिलने जाएंगे।

भाजपा प्रवक्ता ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें कुछ लोग एक लड़की की पिटाई कर रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "चोपड़ा तालिबानी पिटाई के बाद बंगाल से एक और भयानक तालिबानी वीडियो।"

A close associate of TMC MLA is thrashing a girl with his gang.

Will leader of hypocrisy Rahul Gandhi say a word or visit? What about INDI ALLIANCE… pic.twitter.com/4yoFn1ho8s

— Shehzad Jai Hind (Modi Ka Parivar) (@Shehzad_Ind) July 9, 2024

लड़की को मारने वाला TMC विधायक का एक करीबी सहयोगी

शहजाद पूनावाला ने आरोप लगाया कि वीडियो में टीएमसी विधायक का एक करीबी सहयोगी अपने गिरोह के साथ एक लड़की की पिटाई कर रहा है। शहजाद पूनावाला ने एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, "एक और बंगाल तालिबानी वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि एक महिला को तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के करीबी व्यक्ति द्वारा बेरहमी से पीटा जा रहा है।"

क्या  राहुल गांधी इस महिला से मिलने जाएंगे?

दोषियों को बचाने के लिए बंगाल सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि आज ममता सरकार ने अपना नारा 'मां माटी मानुष' से बदलकर 'बलात्कारी बचाओ', 'भ्रष्टाचारी बचाओ' और 'बम विस्फोट करने वालों को बचाओ' कर लिया है। इस मुद्दे पर चुप्पी बनाए रखने के लिए इंडिया ब्लॉक की आलोचना करते हुए पूनवाला ने कहा, "दुखद बात यह है कि जो नेता महिला सशक्तिकरण की बहुत बात करते हैं और मणिपुर पहुंचने वाले अन्य लोग, जैसे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, क्या वे इस महिला से मिलने जाएंगे? क्या वे ममता सरकार के खिलाफ बात करेंगे? क्या प्रियंका वाड्रा, प्रियंका चतुर्वेदी और आम आदमी पार्टी जैसे नेता इस मुद्दे पर बोलेंगे? नहीं, संदेशखली, स्वाति मालीवाल, चोपड़ा में तालिबानी घटना और हाल ही में हुई तालिबानी घटना पर सिर्फ चुप्पी है।"

'टीएमसी नेता ऐसी घटनाओं का बचाव कर रहे'

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने भी इस वीडियो को ट्वीट करते हुए राज्य की सत्ता में काबिज तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। पूनावाला ने इस घटना पर कहा कि इस तरह की घटनाएं लगातार हो रही हैं। इस तरह की घटनाओं से यह साबित हो गया है कि TMC मतलब 'तालिबानी मुझे चाहिए' हो गया है। टीएमसी नेता इसका बचाव कर रहे हैं। उन्होंने चोपड़ा घटना और संदेशखली घटना का भी बचाव किया, जिसके लिए ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार भी लगाई थी।"

यह भी पढ़ें- बाढ़ की चपेट में सिक्किम और बंगाल, चीन सीमा के पास से गुजरने वाला NH-10 तबाह; CM ने केंद्र से मांगी मदद