Move to Jagran APP

टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल ने जेल से ही कार्यकर्त्‍ताओं से किया अपील, बंगाल पंचायत चुनाव में करें मुकाबला

मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल ने कहा है कि अगले साल होने वाले पंचायत चुनाव में व्यापक मुकाबला होगा और उन्होंने समर्थकों से पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Thu, 01 Sep 2022 06:13 PM (IST)Updated: Thu, 01 Sep 2022 06:13 PM (IST)
टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल ने जेल से ही कार्यकर्त्‍ताओं से किया अपील, बंगाल पंचायत चुनाव में करें मुकाबला
टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल की फाइल फोटो।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल ने कहा है कि अगले साल होने वाले पंचायत चुनाव में व्यापक मुकाबला होगा और उन्होंने समर्थकों से पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया। मंडल ने गुरुवार को 2010 के मंगलकोट विस्फोट के संबंध में बिधाननगर में सांसद/विधायक अदालत के समक्ष पेशी के लिए आसनसोल से कोलकाता ले जाते वक्त पत्रकारों से यह बात कही।

loksabha election banner

मंडल ने आसनसोल सुधार गृह से कोलकाता जाने से पहले कहा कि पंचायत चुनाव में व्यापक मुकाबला होगा। टीएमसी कार्यकर्ताओं को पार्टी की जीत के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। दूसरी ओर अनुब्रत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि पंचायत चुनाव से टीएमसी को पैसा बनाने का मौका मिल जाता है। आगामी चुनाव मंडल के बिना लडऩा होगा। इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि उनकी तबीयत कैसी है, तो उनका जवाब आया कि अच्छी नहीं है।

उल्लेखनीय है कि बिधाननगर एमपी-एमएलए अदालत ने गुरुवार को अनुब्रत को वाममोर्चा के दौर में 2010 में पूर्व बद्र्धमान जिले के मंगलकोट थाना क्षेत्र में हुए विस्फोट की घटना के संबंध में दर्ज मामले में पेश होने का आदेश दिया था। वर्ष 2010 में अनुब्रत के खिलाफ मंगलकोट थाने में गैर जमानती मामला दर्ज किया गया था। चार्जशीट में उनका नाम भी था। लेकिन तृणमूल कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद अनुब्रत की शक्ति और बढ़ गई। इसके बाद उन्हें कानूनी कार्यवाही के लिए अदालत जाने की खास जरूरत नहीं पड़ी। लेकिन मवेशी तस्करी मामले में सीबीआइ की विशेष अदालत के आदेश पर वह आसनसोल जेल में हैं। ऐसे में अगर वह अब इस मामले में पेश नहीं होते तो पुलिस पर उंगली उठाई जा सकती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.