Move to Jagran APP

हत्या की सुपारी लेनेवाले तीन शूटर गिरफ्तार

दुर्गापुर के किसी व्यवसायी की हत्या की सुपारी तीन शूटरों को दी गई थी। घटना को अंजाम देने के पहले ही सीआइडी की टीम ने तीनों को दबोच लिया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 10:35 AM (IST)Updated: Tue, 14 Aug 2018 10:35 AM (IST)
हत्या की सुपारी लेनेवाले तीन शूटर गिरफ्तार
हत्या की सुपारी लेनेवाले तीन शूटर गिरफ्तार

दुर्गापुर, जेएनएन । दुर्गापुर के किसी व्यवसायी की हत्या की सुपारी तीन शूटरों को दी गई थी। लेकिन घटना को अंजाम देने के पहले ही कोलकाता की सीआइडी की टीम ने तीनों को दबोच लिया। जिनके पास से आग्नेयास्त्र व मादक पदार्थ भी बरामद हुआ।

loksabha election banner

पुलिस उनसे पूछताछ कर गिरोह के दो और सदस्यों को गिरफ्तार करने के फिराक में लगी हुई है। गिरफ्तार आरोपितों में झारखंड के जमशेदपुर इलाका निवासी रवि चौरसिया एवं जितेन कुमार एवं बिहार के पटना जिला निवासी अमित कुमार है।

तीनों को सोमवार की दोपहर सीआइडी की टीम ने शहर के 17 नंबर वार्ड बेनाचिति के उत्तर पल्ली स्थित एक आवास से गिरफ्तार किया। उत्तर पल्ली में एक आवास रवि ने छह माह पहले किराया पर लिया था। जहां वह अपनी पत्नी को भी लेकर रखा था।

वहीं उसके साथ उसके दो साथी जितेन कुमार एवं अमित भी आ गया। काफी समय से ये लोग यहां रह रहें थे। सोमवार को अचानक सीआइडी की टीम ने पुलिस को लेकर छापेमारी की। इनके पास से 280 ग्राम हेरोइन, एक रिवाल्वर, दो नाइन एमएम पिस्तौल एवं सात कारतूस बरामद हुआ।

सीआइडी की टीम को पता चला है कि ये लोग सुपारी किलर है। रवि के खिलाफ बिहार, झारखंड में हत्या समेत चालीस मामला दर्ज है। इन लोगों ने दुर्गापुर में किसी की हत्या के लिए सुपारी लिया था, 25 लाख में किसी ने यह जिम्मेदारी इन लोगों को दी थी, लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर सीआइडी ने इन्हें दबोच लिया।

आसनसोल की बैंक डकैती मामले में भी इनके शामिल होने का संदेह है। उत्तर पल्ली निवासी मौसमी सेन ने कहा कि हमारे इलाके में इतने खतरनाक अपराधी रहते थे, इसकी जानकारी भी नहीं थी। सोमवार को पुलिस की छापेमारी से यह मालूम हुआ। हालांकि सीआइडी टीम के अधिकारी फिलहाल इस बारे में कुछ कहने से इन्कार कर रहे हैं। हालांकि किसकी हत्या के फिराक में ये लोग थे, इसका भी पता नहीं चल पाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.