Move to Jagran APP

गेस्ट हाउस में रोक कर छात्रा से छेड़खानी,सहपाठी गिरफ्तार

-सियालदह स्टेशन में मुलाकात करने के बाद छात्रा को गेस्ट हाउस ले गया था सहपाठी -लालबाजा

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 11:49 AM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 11:49 AM (IST)
गेस्ट हाउस में रोक कर छात्रा से छेड़खानी,सहपाठी गिरफ्तार

-सियालदह स्टेशन में मुलाकात करने के बाद छात्रा को गेस्ट हाउस ले गया था सहपाठी

loksabha election banner

-लालबाजार के निर्देश पर पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई कर छात्रा को कराया मुक्त

जागरण संवाददाता, कोलकाता : सियालदह स्टेशन में मुलाकात के बाद अकेले में गपशप करने के लिए छात्रा अपने सहपाठी युवक के साथ गेस्ट हाउस में चली गई। लेकिन वहां ले जाकर युवक ने उसे 'बंधक' बनाकर छेड़छाड़ शुरू कर दी। मौका देख छात्रा ने सहपाठी की करतूत मां को फोन पर बता दी। मां ने लालबाजार कंट्रोल रूम को घटना से अवगत कराया तो सक्रिय हुई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर छात्रा को मुक्त कराकर आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों के अनुसार मौलाना आजाद कालेज में इग्नू की छात्रा का अपने साथ पढ़ने वाले हावड़ा जिले के लिलुआ थाना क्षेत्र निवासी अनिरुद्ध पांजा के साथ मित्रता हो गई थी। गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे दोनों ने सियालदह स्टेशन में मुलाकात करना तय किया था। छात्रा की सहपाठी अनिरुद्ध के साथ मुलाकात होने के बाद दोनों ने एकांत में बैठकर गपशप के लिए आनंदपुर थाना क्षेत्र के मादूरदह स्थित एक गेस्ट हाउस में जाने का निर्णय लिया था। सियालदह स्टेशन से कैब बुक कर दोनों गेस्ट हाउस में जा पहुंचे। आरोप है कि वहां से सहपाठी अनिरुद्ध ने छात्रा को 'बंधक' बनाकर छेड़छाड़ शुरू कर दी। मौका देख छात्रा ने फोन पर अपनी मां को अनिरुद्ध की हरकत से अवगत करा दिया। बेटी को मुसीबत में देख मां ने इसकी सूचना कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार कंट्रोल को दी गई। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए लालबाजार ने आनंदपुर थाने को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापेमारी कर छात्रा को मुक्त कराकर आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया। घटना की सच्चाई जानने के लिए पुलिस ने आरोपित से पूछताछ शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.