Move to Jagran APP

दस लाख रुपये लेकर तस्कर को भगाने के आरोप में सिरोही एसएचओ और तीन कांस्टेबल निलंबित

सिरोही जिले के बरलूट एसएचओ सीमा जाखड़ और तीन कॉन्स्टेबल ने मिलकर तस्कर से दस लाख रुपए की राशि लेकर उसे मौके से भगा दिया था जिसके बाद पुलिस को इस मामले की भनक लगने के बाद तीनों को निलंबित कर दिया गया है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 10:20 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 10:20 PM (IST)
दस लाख रुपये लेकर तस्कर को भगाने के आरोप में सिरोही एसएचओ और तीन कांस्टेबल निलंबित
मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जिसमें पुलिस की भूमिका संदिगध नजर आ रही है।

 जासं, सिरोही। सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने डोडा पोस्त( मादक पदार्थ) के तस्कर को भगाने के आरोप में पुलिस महकमे की एक थानेदार सहित 3 कांस्टेबलों को निलंबित किया है। सिरोही जिले के बरलूट एसएचओ सीमा जाखड़ और तीन कॉन्स्टेबल ने मिलकर तस्कर से दस लाख रुपए की राशि लेकर उसे मौके से भगा दिया था, जिसके बाद पुलिस को इस मामले की भनक लगने के बाद तीनों को निलंबित कर दिया गया है।

loksabha election banner

पड़ताल के बाद यह एक्शन लिया

पूरे मामले की जानकारी सिरोही के पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव को मिलने के बाद उन्होंने इस मामले में पड़ताल के बाद यह एक्शन लिया। धर्मेंद्र यादव ने बताया कि बरलूट थानाधिकारी व कान्सटेबलों ने मिलकर तस्कर को मौके से भगा दिया। भगाने की एवज में करीब दस लाख रुपए लिए गए। बरलूट एसएचओ सीमा जाखड़ के साथ कान्सटेबल ओमप्रकाश, सुरेश व हनुमान को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस की गतिविधि संदिग्ध रही है

एसपी ने बताया कि रविवार को बरलूट थानाधिकारी से इस आशय की सूचना मिली थी कि डोडा-पोस्त की गाड़ी पकड़ी है, जिसमें भारी मात्रा में डोड़ा-पोस्त का चुरा भरा हुआ है। पर, तस्कर मौके से फरार हो गया। कार्रवाई के बाद खुफिया सूत्रों से पता चला कि मामले में पुलिस की गतिविधि संदिग्ध रही है और इसमें थानाधिकारी भी शामिल है। जिस पर उन्होंने सिरोही सीओ मदनसिंह से जांच करवाई।

सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए

जांच में सामने आया कि पुलिस ने एक तस्कर को पकड़ा था, जिसे 10 लाख रुपए लेकर छोड़ दिया गया।

खुलासे के मुताबिक डोडा-पोस्त का तस्कर मौके से फरार नहीं हुआ था वरन कार्रवाई को अंजाम देने वाली बरलूट एसएचओ व तीन कान्सटेबलों ने मिलकर तस्कर से दस लाख रुपए लिए और उसे हाथोंहाथ मौके से भगा दिया। मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जिसमें पुलिस की भूमिका संदिगध नजर आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.