जासं, कोलकाता: हुगली जिले में नाजायज संबंध को लेकर एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है। एक शादीशुदा व्यक्ति पड़ोस में रहने वाली विधवा भाभी को लेकर फरार हो गया। उक्त व्यक्ति की पत्नी ने थाने में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस महिला के पति को तलाश रही है। पीड़िता का कहना है कि उसने अपने पति को हर जगह खोजा, कई बार फोन भी किया, मगर कुछ पता नहीं चल सका।

कुछ देर बाद जब वह पड़ोस में रहने वाली भाभी के घर पहुंची, तो पूरा माजरा समझ आयाष पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि कुछ दिनों पहले उसका पति शैक्षणिक व अन्य कुछ आवश्यक कागजात संभालकर अपने बैग में रख रहा था। जब उसने पति शुभ मंडल से पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो, तो पति ने जवाब दिया कि एक अच्छी नौकरी मिलने वाली है, फिर उसने सारे कागजात बैग में रख लिए। पत्नी को भी जरा भी संदेह नहीं हुआ। इसके बाद दोपहर में उसका पति कहीं चला गया और जब बहुत देर तक घर नहीं लौटा, तो उसने अपने पति की तलाश शुरू कर दी, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

जब वह पति तो ढूंढते हुए पड़ोस में रहने वाली विधवा भाभी के घर पहुंची तो उसे वहां पर एक पत्र मिला, जिस पर लिखा था वह अपनी इच्छा से शुभ मंडल के साथ नई जिंदगी शुरू करने के लिए यहां से भाग रही है। उसे अपने मृत पति की पैतृक संपत्ति से कुछ भी नहीं चाहिए। बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाली महिला के पति की मौत दो साल पहले हुई थी। इसके बाद शुभ मंडल और रीमा चौधरी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। पीड़िता ने पुलिस से अपने पति को जल्द से जल्द खोजने की गुहार लगाई है।

Edited By: Vijay Kumar