Move to Jagran APP

मीडिया पर भड़कीं शमी की पत्नी हसीन जहां, तोड़ा दिया कैमरा

पति क्रिकेटर शमी पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैलाने देने वाली पत्नी हसीन जहां ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की, फोटोग्राफर का वीडियो कैमरा भी तोड़ दिया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 13 Mar 2018 04:41 PM (IST)Updated: Tue, 13 Mar 2018 05:00 PM (IST)
मीडिया पर भड़कीं शमी की पत्नी हसीन जहां, तोड़ा दिया कैमरा
मीडिया पर भड़कीं शमी की पत्नी हसीन जहां, तोड़ा दिया कैमरा

कोलकाता, जागरण संवाददाता। पति क्रिकेटर मुहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैलाने देने वाली पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को पत्रकारों के साथ बदसलूकी ही नहीं की, बल्कि एक फोटोग्राफर का वीडियो कैमरा भी तोड़ दिया। यह घटना दक्षिण कोलकाता में सेंट जोसेफ स्कूल के निकट हुई। जादवपुर स्थित आवास से हसीन जहां अपनी गाड़ी से निकली और स्कूल के निकट पहुंची तो पत्रकारों ने सवाल किया। इस पर वह मीडिया पर इतना भड़क गईं कि उन्होंने एक कैमरा मैन का वीडियो कैमरा तोड़ दिया। अपने इस हिंसक आचरण के बाद वह अपनी कार में बैठी और वहां से निकल गईं।

loksabha election banner

बता दें कि हसीन जहां ने अपनी पति मुहम्मद शमी पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्होंने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और घरेलू हिंसा जैसे बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया था, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे। हसीन जहां ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है। 19 मार्च को हसीन जहां को अपना बयान अलीपुर कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करवाना है।

पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों पर मुहम्मद शमी लगातार अपने बचाव में बयान दे रहे हैं। मुहम्मद शमी ने बयान जारी कर कहा था कि वह अपनी पत्नी और उनके परिवार से इस मसले पर बात करना चाहते हैं। शमी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख इस मुश्किल घड़ी में उनका सपोर्ट करने वाले फैंस को शुक्रिया कहा। वहीं बता दें कि शमी पर उनकी पत्नी ने जो गंभीर आरोप लगाए हैं उसके बाद कोलकाता पुलिस जांच शुरू कर दी है। कोलकाता पुलिस ने सोमवार को बीसीसीआइ को पत्र लिखकर शमी के बारे दक्षिण अफ्रीका दौरे से जुड़ी जानकारी मांगी है।

धोनी ने शमी का किया समर्थन

विवादों के बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मुहम्मद शमी का समर्थन किया है। धोनी ने कहा है कि मुहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसे शख्स नहीं हैं जो अपनी पत्नी और अपने देश को धोखा दें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी ने कहा कि 'वह इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहते, क्योंकि यह एक पारिवारिक मसला है और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है। जहां तक मैं जानता हूं, शमी एक बेहतरीन इंसान हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.