Move to Jagran APP

Kal Baisakhi: मुंबई से कोलकाता आते वक्त कालबैसाखी में फंसा राजस्थान रायल्स टीम का विमान, वीडियो वायरल

आइपीएल का क्वालीफायर-1 मैच खेलने गत शनिवार को मुंबई से कोलकाता आते वक्त राजस्थान रायल्स टीम का विमान कालबैसाखी में फंस गया था जिससे टीम के खिलाड़ी व सपोर्ट स्टाफ काफी घबरा गए थे। राजस्थान रायल्स की तरफ से उस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट किया गया है।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 05:25 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 06:49 PM (IST)
Kal Baisakhi: मुंबई से कोलकाता आते वक्त कालबैसाखी में फंसा राजस्थान रायल्स टीम का विमान, वीडियो वायरल
विमान के सुरक्षित तरीके से लैंडिंग करने पर खिलाड़ियों ने लगाए 'हल्ला बोल' के नारे। सांकेतिक तस्‍वीर।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। आइपीएल का क्वालीफायर-1 मैच खेलने गत शनिवार को मुंबई से कोलकाता आते वक्त राजस्थान रायल्स टीम का विमान कालबैसाखी में फंस गया था, जिससे टीम के खिलाड़ी व सपोर्ट स्टाफ काफी घबरा गए थे, हालांकि थोड़ी देर बाद विमान सुरक्षित तरीके से कोलकाता एयरपोर्ट पर उतर आया था। राजस्थान रायल्स की तरफ से उस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में विमान में टीम के कई खिलाड़ी बैठे दिख रहे हैं। कुछ मिनट बाद विमान में कोहरा छा जाता है। विमान की खिड़की से बाहर बिजली कड़कती दिखाई देती है। कुछ देर बाद खिलाडिय़ों में से कोई कहता है कि विमान को लैंड कराओ। कुछ मिनट बाद विमान जब लैंड होने लगता है तो टीम के खिलाड़ी 'हल्ला बोल' के नारे लगाते हैं और लैंडिंग के बाद सभी राहत की सांस लेते दिखते हैं। गौरतलब है कि कालबैसाखी के समय काफी बिजली चमकती है और आंधी-तूफान के साथ बारिश होती है।

loksabha election banner

कप्तान पंड्या किसी पर अपनी मर्जी नहीं थोपते : साई किशोर

गुजरात टाइटंस के बाएं हाथ के स्पिनर साई किशोर ने अपने कप्तान हार्दिक पंड्या की तारीफ करते हुए कहा कि उनका कप्तानी करने का तरीका बेहद सरल है और वे किसी पर अपनी मर्जी नहीं थोपते। 25 साल के साई ने कहा-'मुझे हमेशा ही ऐसे कप्तान पसंद रहे हैं, जो खिलाडिय़ों को जिम्मेदारी देते हैं, न कि उनपर अपनी मर्जी थोपते हैं। हार्दिक पंड्या का व्यक्तित्व बेहद मजबूत है। वे बहुत ज्यादा आत्मविश्वासी हैं और अपने खिलाडिय़ों पर भी बहुत विश्वास करते हैं। वे खिलाडिय़ों को अपने तरीके से खेलने की आजादी देते हैं। वे ऐसा जताने की कोशिश करते हैं कि तुम अपना स्वाभाविक खेल खेलो, कुछ गलत होगा तो उसे संभालने के लिए मैं हूं।' साई ने आगे कहा-'कप्तान और टीम के हेड कोच आशीष नेहरा ने इस बात को सुनिश्चित किया है कि टीम में सभी सुरक्षित महसूस करें।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.