Move to Jagran APP

तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी को हटाए जाने के लिए उनके ही संसदीय क्षेत्र में लगे पोस्टर

पोस्टर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कल्याण से लोगों को मुक्ति दिलाने की अपील अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधने के बाद से कल्याण की बढ़ती जा रही मुश्किलें श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र के रिसड़ा एवं श्रीरामपुर नगरपालिका अंचल के कई जगहों पर कल्याण बनर्जी के खिलाफ पोस्टर लगे दिखे।

By Priti JhaEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 02:31 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 02:31 PM (IST)
तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी को हटाए जाने के लिए उनके ही संसदीय क्षेत्र में लगे पोस्टर
श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र में सोमवार को मिले तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ पोस्टर।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे एवं तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधने के बाद से श्रीरामपुर से तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। जहां एक ओर इस मुद्दे पर अभिषेक बनर्जी के समर्थन में पार्टी के कई नेता कल्याण बनर्जी के खिलाफ खुलेआम बयानबाजी करनी शुरू कर दी है, वहीं अब उनके संसदीय क्षेत्र मे भी उनके विरोध में पोस्टरबाजी भी शुरू हो गई है।

loksabha election banner

सोमवार को श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र के रिसड़ा एवं श्रीरामपुर नगरपालिका अंचल के कई जगहों पर कल्याण बनर्जी के खिलाफ पोस्टर लगे दिखे। हालांकि यह पोस्टर किसने लगाया है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है और न ही इस बारे में उस पर कोई उल्लेख है। वहीं, इस पोस्टर में कल्याण बनर्जी को पार्टी से निकाले जाने तक की बात लिखी गई है। इसमें लिखा है कि श्रीरामपुर लोकसभा में अब लोगों को दूसरा सांसद चाहिए। दीदी (ममता बनर्जी) आप विचार करें। कल्याण के कल्याण से यहां के लोगों को मुक्ति दिलाएं।

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक बनर्जी के खिलाफ तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि पार्टी के संगठन पद पर कोई भी बैठ सकता है। लेकिन मैं अपना नेता केवल ममता बनर्जी को ही मानता हूं। इसके बाद से ही उनके विरोध में तृणमूल के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष, आरामबाग की सांसद अपरुपा पोद्दार, विधायक मदन मित्रा आदि बयानबाजी कर चुके हैं। इसके बाद अब उनके ही संसदीय क्षेत्र में उन्हें हटाने की आवाज गूंजने लगी है।

पार्टी के भीतर जिस तरह से उनके खिलाफ आवाजें उठ रही है इससे साफ है कि कल्याण की मुश्किलें कम होने वाली नहीं है। दूसरी ओर, पिछले दो दिनों से सांसद कल्याण बनर्जी ने अपने संसदीय क्षेत्र में आयोजित कई कार्यक्रम में हिस्सा लिया है, इसमें वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की काफी प्रशंसा करते दिखे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.