Move to Jagran APP

तृणमूल सांसद नुसरत ने बजट को बताया 'फ्लॉप शो'

बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल सांसद और चर्चित बांग्ला फिल्म अभिनेत्री ने बजट की आलोचना करते हुए इसे फ्लॉप शो करार दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 01:00 PM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 01:00 PM (IST)
तृणमूल सांसद नुसरत ने बजट को बताया 'फ्लॉप शो'
तृणमूल सांसद नुसरत ने बजट को बताया 'फ्लॉप शो'

जागरण संवाददाता, कोलकाता : बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल सांसद और चर्चित बांग्ला फिल्म अभिनेत्री ने बजट की आलोचना करते हुए इसे 'फ्लॉप शो' करार दिया। उन्होंने कहा कि यह बजट आखिरकार 'फ्लॉप शो' साबित हुई। श्सरकार ने घोषणाओं की झड़ी लगा दी है लेकिन उनको जमीन पर उतारने के लिए कोई पुख्ता योजना पेश नहीं की है। बजट देश को आर्थिक मोर्चे पर आगे ले जाने के लिए कोई दिशा नहीं देता। इसके साथ ही भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआइसी) में सरकार की हिस्सेदारी बेचने का भी उन्होंने विरोध किया। गौरतलब है कि वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने वित्त वर्ष 2020-21 के बजट अभिभाषण के दौरान कहा था कि सरकार विनिवेश पहल के तहत एलआइसी को शेयर बाजार में सूचीबद्ध करेगी। सरकार ने पेश बजट में एलआइसी में अपनी हिस्सेदारी को आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिए बेचने की पेशकश की है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.