Move to Jagran APP

नागेरबाजार विस्फोट में जख्मी फल व्यवसायी की मौत

गांधी जयंती के दिन उत्तर 24 परगना जिले के दमदम थानांतर्गत नागेरबाजार के काजीपाड़ा में हुए भीषण विस्फोट में बुरी तरह जख्मी फल व्यवसायी अजीत हलदर (38) की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Oct 2018 03:00 PM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 03:00 PM (IST)
नागेरबाजार विस्फोट में जख्मी फल व्यवसायी की मौत

-घटना का प्रत्यक्षदर्शी था मृतक

loksabha election banner

-सीआइडी की मुश्किलें बढ़ी

..........

जागरण संवाददाता, कोलकाता : गांधी जयंती के दिन उत्तर 24 परगना जिले के दमदम थानांतर्गत नागेरबाजार के काजीपाड़ा में हुए भीषण विस्फोट में बुरी तरह जख्मी फल व्यवसायी अजीत हलदर (38) की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन ने रविवार को इसकी पुष्टि की। इस विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर दो हो गई है। अस्पताल सूत्रों के अनुसार अजीत हलदर विस्फोट में बुरी तरह घायल हो गया था। बीते कुछ दिनों से उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी। शनिवार रात करीब 10 बजे आरजी कर मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मामले की जाच कर रही सीआइडी की टीम ने कुछ दिन पहले ही अजित हलदर से अस्पताल में पूछताछ की थी क्योंकि वह इस विस्फोट कांड का प्रत्यक्षदर्शी था। पूछताछ में सीआइडी को अहम सुराग मिले थे। पूछताछ में हलदर ने बताया था कि घटना के दिन एक व्यक्ति ने दुकान के सामने बैग रखा था। सीआइडी उसके बयान के आधार पर जल्द ही उस संदिग्ध व्यक्ति का स्केच जारी करने वाली थी। प्रत्यक्षदर्शी की मौत के बाद सीआइडी की मुश्किलें बढ़ने वाली है क्योंकि वह अजित के बयान पर काफी हद तक निर्भर थी। गौरतलब है कि नागेरबाजार में एक फल दुकान के सामने हुए विस्फोट में सात साल के एक बच्चे की मौत हो गई थी जबकि उसकी मा समेत 10 लोग जख्मी हो गए थे। इस बीच विस्फोट में जख्मी एक अन्य पीड़ित की हालत गंभीर बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.