Move to Jagran APP

चुनावी जनसभाओं से ममता ने फिर साधा पीएम पर निशाना, कहा- मोदी देश के लिए सबसे बड़ा खतरा

Lok Sabha Election 2019 तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने इसी तरह पीएम मोदी पर जमकर प्रहार किया।मोदी राज्य में अपनी चुनावी सभाओं में सरेआम झूठ बोल रहे हैं।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 03 May 2019 10:47 AM (IST)Updated: Fri, 03 May 2019 10:47 AM (IST)
चुनावी जनसभाओं से ममता ने फिर साधा पीएम पर निशाना, कहा- मोदी देश के लिए सबसे बड़ा खतरा

जागरण संवाददाता, न्यूटाउन/भाटपाड़ा। मोदी राज्य में अपनी चुनावी सभाओं में सरेआम झूठ बोल रहे हैं। जनता को मोदी से सावधान रहने की जरूरत है। पांच वर्षों तक विदेश यात्राओं में व्यस्त रहने वाले मोदी चुनाव के समय बंगाल की जनता को बरगलाने में लगे हुए हैं। बारासात संसदीय क्षेत्र के न्यूटाउन इलाके में पार्टी प्रत्याशी काकोली घोष दस्तीदार के समर्थन में गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने इसी तरह पीएम मोदी पर जमकर प्रहार किया।

loksabha election banner

उन्होंने भाजपा की तुलना 'बसंत की कोयल' से करते हुए कहा कि चुनाव आते ही मोदी व भाजपा के नेताओं को जनता की याद आने लगती है। चुनाव बाद उनका जनता से कोई वास्ता नहीं रहता। पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमत बढ़ाने वाले मोदी राज में 12 हजार किसानों ने खुदकशी की, जबकि तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल में 40 प्रतिशत नौकरियों का सृजन किया।

उन्होंने पीएम मोदी को दंगा प्रिय व्यक्ति करार देते हुए कहा कि अगर फिर से केंद्र की सत्ता में मोदी आते हैं तो संविधान में परिवर्तन कर चुनाव की प्रक्रिया को ही खत्म कर दिया जाएगा। ऐसे में मोदी देश के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं। देश को बचाने के लिए मोदी को हटाना जरूरी है।

वहीं बैरकपुर संसदीय क्षेत्र के भाटपाड़ा इलाके में पार्टी प्रत्याशी दिनेश त्रिवेदी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तृणमूल सुप्रीमो ने भाजपा व पीएम मोदी को अवसरवादी करार दिया। भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह का नाम लिए बिना उन्होंने जनता से उनकी जमानत जब्त करने की गुहार लगाई।

ममता ने कहा-'बैरकपुर से सिपाही विद्रोह की शुरुआत हुई थी। इसे दिमाग में रखते हुए मतदान करें। मोदी मौसम की तरह चुनाव-दर-चुनाव रंग बदलते हैं और कभी चायवाला तो कभी चौकीदार के रूप में जनता को छलने की कोशिश की जाती है। इस दौरान चुनावी मंच से मुख्यमंत्री ने चक्रवाती तूफान 'फेनी' से लोगों को सतर्क रहने की हिदायत दी। इसके बाद उन्होंने पलता में भी एक चुनावी सभा को संबोधित किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.