Move to Jagran APP

Kolkata: मेट्रो में एक बार फि‍र सुसाइड की कोशि‍श, चलती ट्रेन के सामने कूदा शख्‍स; ड्राइवर की सूझबूझ से बची जान

मेट्रो रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मित्रा ने बताया कि सुबह 1019 पर उस व्यक्ति ने मेट्रो के सामने छलांग लगाई जिसकी वजह से दफ्तर जाने के समय परिसेवा बड़े पैमाने पर बाधित हुई है। इसे सामान्य करने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaThu, 25 May 2023 05:55 PM (IST)
Kolkata: मेट्रो में एक बार फि‍र सुसाइड की कोशि‍श, चलती ट्रेन के सामने कूदा शख्‍स; ड्राइवर की सूझबूझ से बची जान
ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाई और उस व्यक्ति के पास मेट्रो के पहुंचने के पहले ही ब्रेक लगा द‍िया।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। कोलकाता की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो में एक बार फिर खुदकुशी की कोशिश हुई है। गुरुवार सुबह कालीघाट मेट्रो स्टेशन पर जैसे ही एक ट्रेन घुस रही थी, तब एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी की कोशिश की। इसकी वजह से मेट्रो परिसेवा बाधित हुई है। हालांकि, ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाई और उस व्यक्ति के पास मेट्रो के पहुंचने के पहले ही ब्रेक लगा द‍िया। मेट्रो अधिकारियों की तत्परता से उस व्यक्ति को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है।

मेट्रो की सेवा हुई बाधि‍त

मेट्रो रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मित्रा ने बताया कि सुबह 10:19 पर उस व्यक्ति ने मेट्रो के सामने छलांग लगाई, जिसकी वजह से दफ्तर जाने के समय परिसेवा बड़े पैमाने पर बाधित हुई है। इसे सामान्य करने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं।

उन्होंने बताया है कि फिलहाल दक्षिणेश्वर से मैदान तक मेट्रो का परिचालन शुरू हुआ है, जबकि दूसरी ओर कवि सुभाष से टालीगंज तक मेट्रो चलाई जा रही हैं। आत्‍महत्‍या की कोशि‍श करने वाले व्यक्ति की पहचान फिलहाल उजागर नहीं की गई है।