हुगली, संवाद सूत्र। पड़ोस में रहने वाली एक महिला की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में एक किशोर की हत्या कर दी गई। आरोप है कि पत्‍‌नी की अश्लील तस्वीर वायरल होने से आक्रोशित पति ने किशोर की हत्या की है।

गुरुवार को जिले के बलागढ़ थाना क्षेत्र के जिराट इलाके में हुई इस घटना के बाद से तनाव व्याप्त है। मृत किशोर का नाम प्रसेन मिस्त्री (14) है। कहा जा रहा है कि उसने पड़ोस में रहने वाली एक महिला की तस्वीर खींची थी और उसे विकृत कर वायरल कर दिया।

घटना के प्रकाश में आने के बाद गुरुवार को हत्यारोपित बापी विश्र्वास की दुकान में लोगों ने तोड़फोड़ करते हुए दोषी को कड़ी सजा देन की मांग की।

इस दौरान गांव वालों ने प्रदर्शन भी किया। पुलिस द्वारा समझाने के बाद गांव वालों ने प्रदर्शन बंद किया। इस मामले में पुलिस ने बापी विश्र्वास, गोपी विश्र्वास, झन्टू विश्र्वास तथा राजा दास नाम के चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

मृत किशोर के परिवार वालों का आरोप है कि बापी विश्र्वास ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके बेटे की पिटाई करने के साथ उसका गला काटकर हत्या की है।

मालूम हो कि गत मंगलवार को पुलिस ने जिराट स्टेशन के पास से प्रसेन मिस्त्री की लाश बरामद की थी। उस समय कहा गया था कि उसने खुदकशी की है। लेकिन बुधवार को परिजनों ने प्रसेन मिस्त्री की हत्या होने का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप