हावड़ा, जागरण संवाददाता। आम या खास हो शहर की सड़कों पर महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं? इसका एक और उदाहरण अब, हावड़ा स्टेशन के सबवे देखने को मिला। जहां हजारों की संख्या में लोग आते जाते हैं उन्हीं के बीच बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री लाबनी भट्टाचार्य के साथ छेड़खानी का मामला गुरुवार को प्रकाश में आया है। घटना के बाद आरोपित पप्पू सोनकर को यात्रियों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

पता चला है कि हावड़ा स्टेशन परिसर में पप्पू टैक्सियों का दलाली करता है। अभिनेत्री लाबनी भट्टाचार्य का घर हुगली के भद्रेश्वर में है। हालांकि, काम के कारण, वह कोलकाता के बाईपास स्थित फ्लैट में रहती हैं। रेलवे पुलिस ने कहा कि लाबनी रात को भद्रेश्वर से कोलकाता लौट रही थीं। सबवे से होकर बस स्टैंड की ओर जाते समय पप्पू ने अभिनेत्री के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। इस पर अभिनेत्री ने भयभीत हो कर चिल्लाने लगी। उस दौरान सबवे से सैकड़ों यात्री जा रहे थे शोर सुनकर वे लोग वहां पहुंच गए और पप्पू को दबोच लिया। बाद में उसे रेलवे पुलिस को सौंप दिया।

यात्रियों की शिकायत है कि रात होते ही हावड़ा स्टेशन परिसर में टैक्सी दलालों का आतंक शुरू हो जाता है। कई आपराधिक तत्व स्टेशन परिसर में टैक्सी का दलाली शुरू कर दिए हैं। अभिनेत्री लाबनी भट्टाचार्य के उत्पीड़न में आरोपित पप्पू सोनकर टैक्सी ब्रोकर है।

हावड़ा जिले के विधायक व मंत्री लक्ष्मीरतन शुक्ला ने इस घटना पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा, हावड़ा स्टेशन परिसर में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। पुलिस को आपराधिक गतिविधियों पर तत्काल रोक लगानी चाहिए। गौरतलब है कि इसके पहले भी महानगर व आसपास के इलाकों में छेड़खानी की घटनाएं तेजी से बढी है। इसको लेकर स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है। लोगों का कहना है कि बदमाशों का मनोबल दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस