मालदा, जेएनएन । रोते हुए एक वर्ष के बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या करने का आरोप पिता पर लगा है। यहां तक कि पिता ने रात के अंधेरे में बच्चे के शव को मिट्टी के नीचे दबा दिया। इंग्लिशबाजार थाना के काजिग्राम ग्राम पंचायत के पलाशबाड़ी गांव में शनिवार रात को यह घटना घटी।

इस घटना के बाद पिता की ग्रामीणों द्वारा सामूहिक पिटाई के डर से आरोपी की पत्‍‌नी अनिता विश्वास ने पुलिस में शिकायत नहीं की। रविवार सुबह गांव के अधिकांश लोगों के पास इसकी सूचना पहुंचते ही इलाके में उत्तेजना देखा गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पूरी घटना की जानकारी थाने को दी।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार पलाशबाड़ी गांव में दैनिक मजदूरी करने वाला दंपति प्रदीप विश्वास व उसकी पत्‍‌नी अनिता विश्वास रहता है। उसका एक साल का बेटा था। मृत बच्चे की मां अनिता विश्वास ने बताया कि शनिवार रात को बेटा बहुत रो रहा था। उसी समय उसका पति शराब के नशे में धूत होकर रोते हुए बेटे की बेधड़क पिटाई करने लगा। जिससे उसके सर एवं मुंह में काफी चोट आई। जिसके बाद बेटा बेहोश हो गया। बच्चे की चिल्लाने की आवाज सुनकर वह जैसे ही वहां पहुंची, तो बच्चा शरीर पूरी तरह से ठंडा हो गया था। जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई। इधर घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

इधर आरोपी प्रदीप विश्वास का कहना है कि बेटा के बीमार होने के कारण उसकी मौत हुई है। स्थानीय निवासी राजू पहाड़ी व पांडव विश्वास ने बताया कि हमलोगों ने महिला के मुंह से सुना है कि उस के पति ने बेटे की हत्या की है। इस प्रकार की घटना को किसी भी कीमत पर माना नहीं जा सकता है। इधर इंग्लिशबाजार थाना पुलिस ने बताया कि इस प्रकार की किसी घटना की शिकायत थाने में जमा नहीं हुआ है। अगर शिकायत दर्ज होती है तो कार्रवाई की जाएगी। 

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस