राज्य ब्यूरो, कोलकाता : निर्देशक अतनु घोष की बांग्ला फिल्म 'रोबिबार ने मैड्रिड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दो पुरस्कार जीते हैं। फेसबुक पोस्ट के जरिए घोष ने इसकी जानकारी देते हुए कहा-'मैड्रिड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 में रोबिबार ने दो पुरस्कार जीते हैं। जया अहसन को विदेशी भाषा की फिल्म में सर्वश्रेष्ठ लीड अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है। इसी तरह फिल्म को सर्वश्रेष्ठ मूल पटकथा श्रेणी में भी पुरस्कार मिला है। निर्देशक ने फेसबुक पोस्ट के साथ एक वीडियो भी संलग्न किया है, जिसमें फेस्टिवल के अधिकारी इसकी घोषणा करते हुए दिख रहे हैं। 

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के ऑनलाइन संस्करण में घोषणा

निदेशक ने बताया-'पुरस्कारों की घोषणा सितंबर के दूसरे सप्ताह में इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के ऑनलाइन संस्करण के आयोजन में किया गया था, लेकिन हम समाचार साझा करने से पहले ट्रॉफियों के यहां पहुंचने का इंतजार कर रहे थे। 

कठिन समय में अद्भुत खबर देने के लिए अतनु दा को धन्यवाद

सोशल मीडिया पर अतनु घोष को बधाई देते हुए जया अहसान ने कहा-'ऐसे कठिन समय में एक अद्भुत खबर देने के लिए अतनु दा को धन्यवाद। बहुत सारा प्यार। फिल्म बंगाल में 27 दिसंबर, 2019 को प्रदर्शित हुई थी और इस साल 21 फरवरी को इसे बांग्लादेश में प्रदर्शित किया गया था।

यह प्रसेनजीत चटर्जी के साथ जया अहसान की पहली फिल्म है

अतनु घोष ने बताया कि जया अहसान एक सहज अभिनेत्री हैं। मुख्य अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी ने भी अपने किरदार को शानदार तरीके से निभाया है। यह प्रसेनजीत चटर्जी के साथ जया अहसान की पहली फिल्म है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप