रेलपार, जेएनएन। रेलवे के पूर्व वित्तीय कमिश्नर संजय मुखर्जी तथा इंडियन नेशनल आर्ट हेरिटेज कल्चर डिपार्टमेंट रेलवे बोर्ड सदस्य कमल बनर्जी ने मंगलवार को आसनसोल डुरंड रेल कॉलोनी स्थित विवेकानंद सभागार का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने सभागार के सुंदरीकरण कार्य को देखा। जहां सभागार के हॉल का भी निरीक्षण किया। उन्होंने विवेकानंद सभागार में हेरिटेज ऑर्ट गैलरी के विकास पर जोर दिया। वहीं सभागार में एक डिजिटल ऑर्ट गैलरी तथा हेरिटेज गैलरी के निर्माण की बात कही। साथ ही विवेकानंद सभागार को और अच्छी तरह सजाने पर जोर दिया। जिससे सभागार को और सुंदर बनाया जा सके।

इस दौरान उन्होंने सभागार में अधिकारियों के साथ एक बैठक भी की। आसनसोल रेल मंडल के पीआरओ बीएन बनर्जी ने बताया कि सभागार का बड़े हॉल का स्टेज अपने पुराने डिजाइन में ही रहेगा।

सभागार में डिजिटल ऑर्ट गैलरी तथा रेलवे के हेरिटीज चीजों के तस्वीर लगाई जाएगी। ताकि लोगों को रेलवे के बारे में पता चल सके। मौके पर आसनसोल रेल मंडल के सीनियर डीपीओ अभिषेक केसरवानी, सीनियर फिनांस मैनेजर देवाशीष मुखर्जी, डीईएन (एक) मनोरंजन मुखोपाध्याय आदि उपस्थित थे। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप