Move to Jagran APP

धनखड़ बंगाल को फलस्तीन-इजराइल युद्धस्थल के तौर पर पेश करने का प्रयास कर रहे : तृणमूल

तृणमूल के प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा कि राज्यपाल अभूतपूर्व तरीके से प्रतिदिन राज्य सरकार पर हमला बोल रहे हैं। राज्यपाल राज्य सरकार के विरुद्ध लगभग प्रतिदिन आधारहीन और जहरीले बयान दे रहे हैं। भाजपा के प्रवक्ता की तरह बोल बोल रहे राज्यपाल।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 10:47 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 10:47 PM (IST)
धनखड़ बंगाल को फलस्तीन-इजराइल युद्धस्थल  के तौर पर पेश करने का प्रयास कर रहे : तृणमूल
सांसद का आरोप-केंद्र की भाजपा बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ रच रही साजिश।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार को दावा किया कि बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ बंगाल को ऐसा चित्रित करने की कोशिश कर रहे जैसे यहां फलस्तीन-इजराइल सरीखा युद्ध चल रहा है। तृणमूल के प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा कि राज्यपाल अभूतपूर्व तरीके से प्रतिदिन राज्य सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

loksabha election banner

भाजपा के प्रवक्ता की तरह बोल बोल रहे राज्यपाल

उन्होंने कहा कि राज्यपाल, राज्य सरकार के विरुद्ध लगभग प्रतिदिन आधारहीन और जहरीले बयान दे रहे हैं। वह भाजपा के प्रवक्ता की तरह बोल रहे हैं। यह किसी विशेष योजना के तहत किया जा रहा है। तृणमूल सांसद ने संवाददाताओं से कहा कि राज्यपाल राज्य में कानून व्यवस्था की ऐसी बदतर स्थिति दर्शाना चाहते हैं जो वास्तव में नहीं है।

बंगाल में सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ रच रहे साजिश

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ साजिश रच रही है क्योंकि वह राज्य में विधानसभा चुनाव जीत नहीं पाई। धनखड़ की प्रस्तावित चार दिवसीय दिल्ली यात्रा के बारे में रॉय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस नहीं जानना चाहती कि राज्यपाल दिल्ली क्यों जा रहे हैं। राज्यपाल ने ट्वीट किया था कि वह मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी जाएंगे और शुक्रवार को लौटेंगे। उन्होंने नई दिल्ली जाने का कोई विशेष कारण नहीं बताया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.